Advertisement

मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म, ब्रिटिश एक्टर्स निभाएंगे सोनिया गांधी, राहुल का किरदार

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनने जा रही फिल्म को लेकर चर्चा तो काफी समय से है और इस बात का...
मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म, ब्रिटिश एक्टर्स निभाएंगे सोनिया गांधी, राहुल का किरदार

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनने जा रही फिल्म को लेकर चर्चा तो काफी समय से है और इस बात का भी खुलासा हो चुका है कि इस फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर निभाएंगे।

फिल्म में सोनिया गांधी और राहुल गांधी का भी अहम रोल है और ऐसे में ये सवाल मन में आना कि इन दोनों का किरदार आखिर कौन सा स्टार निभाएगा। तो बता दें कि फिल्म में सोनिया-राहुल के किरदार के लिए कोई बॉलीवुड स्टार नहीं बल्कि ब्रिटिश एक्टर्स को चुना गया है। जहां, राहुल का रोल ब्रिटिश एक्टर निभाएंगे, वहीं सोनिया गांधी के किरदार के लिए भी एक ब्रिटिश एक्ट्रेस को शॉर्टलिस्ट किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माताओं ने एक्टर्स की पहचान उजागर करने से मना कर दिया है। इस फिल्म में राहुल की भूमिका निभा रहे एक्टर के पिता भारतीय मूल के हैं और मां आयरिश मूल की हैं। एक्टर के बारे में बस इतना बताया जा रहा है कि उन्होंने हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने एकडेमी अवॉर्ड विनर लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ भी काम किया है।

बता दें कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू होने वाली है। फिल्म की शूटिंग पूरी भी वहीं पर होगी। फिल्म 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होगी। यह फिल्म संजय बारू की किताब 'मनमोहन सिंह, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बन रही है। संजय बारू पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के 10 साल तक मीडिया सलाहकार रह चुके हैं, जिनकी भूमिका बॉलीवुड स्टार्स में से ही कोई निभाता नजर आएगा।

साथ ही, इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम का भी रोल होगा, जिनके रोल भारतीय अभिनेता ही निभाएंगे। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि कौन किसका किरदार निभाएगा। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad