Advertisement

बॉलीवुड सितारों ने की मैनचेस्टर हमले की निंदा, पीड़ितों के प्रति व्यक्त की संवेदनाएं

ब्रिटेन के मैनचेस्टर में आज तड़के पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे के कान्सर्ट पर हुए आतंकी हमले की बॉलीवुड सितारों ने निंदा की। इस हमले में 22 लोगों की मौत जबकि 59 अन्य घायल हो गए हैं। शाहरूख खान, प्रियंका चोपड़ा, शबाना आजमी और फिल्मकार करन जौहर जैस कई सितारों ने इस दर्दनाक घटना की निंदा की एवं पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।
बॉलीवुड सितारों ने की मैनचेस्टर हमले की निंदा, पीड़ितों के प्रति व्यक्त की संवेदनाएं

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ट्वीट किया, मासूम लोगों के मारे जाने पर दिन की शुरूआत करना बेहद दुख भरा होता है। मृतकों के लिए प्रार्थना और मैनचेस्टर पीड़ितों के परिवार वालों को शक्ति। प्रियंका ने लिखा, मेरी प्रार्थनाएं एवं संवेदनाएं एरियाना ग्रांडे और मैनचेस्टर कॉन्सर्ट विस्फोट में प्रभावित सभी लोगों के साथ है। इस दुनिया में क्या हो रहा है..।

वहीं, शबाना आजमी ने कहा, मैं स्तब्ध एवं सदमे में हूं। समझ में नहीं आ रहा इस दुनिया में क्या हो रहा है। ये सारी घृणा कहां से आ रही है? मैनचेस्टर विस्फोट पीड़ितों के लिए प्रार्थना। करन जौहर ने लिखा, असहाय और दुखी हूं...ये जो भी हो रहा है...मैनचेस्टर विस्फोट पीडि़तों के परिवारों के लिए प्रार्थना एवं भगवान उन्हें हिम्मत दे।

अनिल कपूर ने लिखा, कृप्या मैनचेस्टर विस्फोट पर फरीद जकारिया को सुनें....कोई राजनीतिक लक्ष्य नहीं, लेकिन केवल हत्या के लिए...खौफनाक...। वहीं, अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने लिखा, मैं दुनिया के सभी देशों पर काफी नाराज और उदास हूं। मेरी संवेदनाएं पीड़ितों और उनके परिवार वालों के साथ हैं।

वरूण ने लिखा, मैनचेस्टर हमले के प्रभावित परिवार वालों के साथ मेरी प्रार्थनाएं हैं। बस अभी उठते ही यह खबर देखी। बेहद दुखी हूं। यह मानवता पर हमला है। श्रद्धा ने लिखा, दुखी एवं बहुत-बहुत उदास हूं....किशोरों और मासूम लोगों की हत्या करना...। मैनचेस्टर एरिना हमले के पीड़ितों के लिए प्रार्थना।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement