Advertisement

शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दी प्रतिक्रिया, जानें किसने क्या कहा

क्रूज ड्रग्स मामले में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को 25 दिनों बाद गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत...
शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दी प्रतिक्रिया, जानें किसने क्या कहा

क्रूज ड्रग्स मामले में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को 25 दिनों बाद गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गयी। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद तमाम सेलिब्रिटीज ने शाहरुख खान का खुलकर सपोर्ट किया था। बॉलीवुड सेलेब्स भी आर्यन को जमानत मिलने से चैन की सांस ले रहे हैं। कई सेलेब्रिटीज ने जमानत मिलने की खबर बाहर आते ही अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के जरिए सामने रखी। जाने किसने क्या कहा।

आर माधवन ने कोर्ट के फैसले के तुरंत बाद एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया। माधवन ने लिखा, ‘शुक्र है भगवान का। एक पिता होने के नाते मैं राहत महसूस कर रहा हूं। उम्मीद है कि सारी अच्छी और पॉजिटिव चीजें हों।’

अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है, 'समय जब न्याय करता है तब गवाहों की जरूरत नहीं होती।’ जमानत पर स्वरा भास्कर ने भी खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘फाइनली।’ इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने ताली बजाने वाले कई सारे इमोजी भी लगाए हैं। स्वरा के इस एक शब्द से ही साफ है कि, वह आर्यन खान की बेल से काफी ज्यादा खुश हैं।

ड्रग्स केस में आर्यन खान के साथ बॉम्बे हाईकोर्ट ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है। अदालत शुक्रवार को अपना विस्तृत आदेश देगी। साथ ही ये सभी कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही जेल से बाहर आ पाएंगे।

महीप कपूर ने गौरी खान के साथ आर्यन के बचपन की फोटो शेयर करके लव की इमोजी बनाकर प्रतिक्रिया दी। महीप, संजय कपूर की पत्नी हैं और गौरी की करीबी दोस्तों में शामिल हैं। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने अपनी चाची महीप की पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट करके लिखा- फाइनली।

शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी, जिन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जांच को पटरी से उतारने की कोशिश में मामले में सबूतों और गवाहों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, ने आदेश पर खुशी जताई।

उन्होंने लिखा, "ईश्वर है। आपके प्यार और प्रार्थना के लिए सभी का धन्यवाद। सच्चाई की जीत होती है।"

शाहरुख खान के साथ 'रईस' में काम कर चुके फिल्मकार राहुल ढोलकिया ने ट्विटर पर लिखा, 'आखिरकार! जमानत दे दी! #AryanKhanDrugsCase भगवान का शुक्र है!''

फिल्मी हस्ती मलाइका अरोड़ा, जिन्होंने शाहरुख के साथ प्रतिष्ठित "छैय्या छैय्या" में अभिनय किया है और परिवार की करीबी दोस्त हैं, ने इंस्टाग्राम पर लिखा और लिखा, "भगवान का शुक्र है। केवल प्यार।"

शाहरुख की 'फैन' की सह-कलाकार अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने ट्वीट किया, 'आखिरकार! प्रार्थना और उपचार।

सिंगर मीका ने ट्वीट किया, ''आर्यन खान और अन्य आरोपियों को जमानत मिलने पर बधाई. मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार यह मिल गया, भाई @iamsrk 'भगवान के घर में डर है और नहीं'। आपने बिरादरी में बहुत योगदान दिया है। भगवान आपको और आपके परिवार दोनों को आशीर्वाद दे।''

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad