Home सिनेमा बॉलीवुड आर्यन ड्रग्स केस विवाद के बीच रिया चक्रवर्ती की विशेष टिप्पणी, शेयर की ये पोस्ट

आर्यन ड्रग्स केस विवाद के बीच रिया चक्रवर्ती की विशेष टिप्पणी, शेयर की ये पोस्ट

आउटलुक टीम - OCT 14 , 2021
आर्यन ड्रग्स केस विवाद के बीच रिया चक्रवर्ती की विशेष टिप्पणी, शेयर की ये पोस्ट
रिया चक्रवर्ती
आउटलुक टीम

पिछले साल अभिनेता और अपने प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जांच के दायरे में रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े चल रहे ड्रग मामले के बीच एक गूढ़ संदेश साझा किया है।

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम पर लिखा है: "आप जो भी करते हैं, उसके माध्यम से आगे बढ़ें।"

पिछले साल रिया ने सुशांत के परिवार द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरीं। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में उनके भाई शौविक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में भी नामित किया गया था।

29 वर्षीय अभिनेत्री को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और सितंबर 2020 में मुंबई की भायखला जेल में एक महीना बिताया।

एक दावे में, एनसीबी ने बुधवार को आरोप लगाया कि आर्यन अन्य लोगों के साथ, एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रतिबंधित "अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, खरीद और प्रतिबंधित सामग्री का वितरण" में शामिल था।

एजेंसी ने आर्यन पर विदेश में कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में रहने का भी आरोप लगाया जो एक अंतरराष्ट्रीय अवैध ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हो सकते हैं और उचित चैनलों के माध्यम से विदेशी एजेंसी से संपर्क करने के लिए उसके लिंक का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

एनसीबी का यह बयान विशेष एनडीपीएस न्यायाधीश वीवी पाटिल के समक्ष आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, मोहक जसवाल, नूपुर सतीजा, आचित कुमार, श्रेयस नायर और अविन साहू की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान आया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से