Home सिनेमा बॉलीवुड मनमोहन के बाद अब मोदी पर बायोपिक

मनमोहन के बाद अब मोदी पर बायोपिक

आउटलुक टीम - JAN 04 , 2019
मनमोहन के बाद अब मोदी पर बायोपिक
मनमोहन के बाद अब मोदी पर बायोपिक

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर आने वाली फिल्म अभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित भी नहीं हो पाई है कि वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बायोपिक की घोषणा हो गई है।

मनमोहन सिंह के प्रेस सलाहकार रहे संजय बारू की पुस्तक, एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर इसी नाम से फिल्म आने वाली है। इस फिल्म में मनमोहन सिंह के दस साल के कार्यकाल का लेखा-जोखा होगा।

नरेन्द्र मोदी पर बायोपिक की घोषणा ट्रेड एनालिस्ट गिरीश ने ट्विटर पर दी। गिरीश ने ट्विट में लिखा, जरूर, जरूर देखें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय होंगे। फिल्म का नाम पीएम मोदी होगा। फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार करेंगे। निर्माता संदीप एस. सिंह होंगे। फिल्म का पहला पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस 7 जनवरी को करेंगे और जनवरी मध्य से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

इस साल एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के साथ-साथ सायना नेहवाल पर भी बायोपिक आएगी जिसमें श्रद्धा कपूर सायना का किरदार निभाएंगी। बिहार के सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक में रितिक रोशन होंगे और दक्षिण की अभिनेत्री शकीला के जीवन पर बन रही फिल्म में ऋचा चड्ढा शकीला का किरदार निभाती नजर आएंगी।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से