Advertisement

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द नजर आएंगे भुवन बाम, रोमांटिक कॉमेडी प्रोजेक्ट में निभाएंगे मुख्य किरदार

बीबी की वाइंस से करोड़ों लोगों के बीच पहचान बना चुके यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम जल्द ही एक नए...
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द नजर आएंगे भुवन बाम, रोमांटिक कॉमेडी प्रोजेक्ट में निभाएंगे मुख्य किरदार

बीबी की वाइंस से करोड़ों लोगों के बीच पहचान बना चुके यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले हैं। यह प्रोजेक्ट एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए तैयार किया जा रहा है। यह भुवन बाम की सफलता ही कही जाएगी कि इस प्रोजेक्ट में भुवन बाम अभिनेता के साथ साथ एक निर्माता की भूमिका भी निभा रहे हैं। प्रोजेक्ट भुवन बाम के प्रोडक्शन हाउस बीबी की वाइंस प्रोडक्शन नंबर 3 के बैनर तले बन रहा है। 

 

भुवन बाम ने प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह एक शादीशुदा जोड़े की प्रेम कहानी पर आधारित रोमांटिक कॉमेडी प्रोजेक्ट है, जिसे दर्शक पूरे परिवार के साथ देख सकेंगे। इसके हर किरदार को आप महसूस कर सकेंगे। लोगों को इसे देखकर अपने जीवन के किरदारों की समानता महसूस होगी। भुवन बाम ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह इस प्रोजेक्ट के कारण राकेश बेदी, अतुल श्रीवास्तव जैसे कलाकारों के साथ काम करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह हमेशा से इन कलाकारों के मुरीद रहे हैं। 

 

इस आगामी प्रोजेक्ट में भुवन बाम के साथ कामिनी खन्ना, अतुल श्रीवास्तव, राकेश बेदी, सृष्टि रिंदानी गांगुली भी नजर आएंगी। इसके अलावा भुवन बाम अपने नए शो "ताजा खबर" के साथ डिज्नी हॉटस्टार पर नजर आने वाले हैं, जिनमें उनके साथ अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने काम किया है। भुवन बाम ने अपने पहले शो ढिंढोरा से सुर्खियां बटोरी थीं। उनकी वेब शो को करोड़ों लोगों ने देखा और पसंद किया था। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad