Advertisement

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: आर्यन खान की जमानत पर फैसला आज, सामने आया एक और एक्ट्रेस का नाम

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर फैसला आने वाला है। इस केस में...
मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: आर्यन खान की जमानत पर फैसला आज, सामने आया एक और एक्ट्रेस का नाम

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर फैसला आने वाला है। इस केस में इससे पहले 14 अक्टूबर को हुई सुनवाई में कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखा था। इसके बाद आज आर्यन का इंतजार खत्म हो सकता है। एनडीपीएस की विशेष अदालत आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज फैसला सुनाएगी। आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 

इस बीच आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई अभिनेत्री की चैट भी एनसीबी को मिली है। इसमें दोनों के बीच नशे को लेकर बात चीत सामने आई है। अदालत में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को दिए हैं, उसमें आर्यन के साथ एक एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल हैं। इसके साथ ही आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ हुई बात-चीत भी कोर्ट को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें -  "आर्यन खान के 'मौलिक अधिकारों' की रक्षा हो, NCB कर रही हनन", सुप्रीम कोर्ट से शिवसेना नेता ने की जांच की मांग

ये भी पढ़ें - 5 दिन जेल में और बंद रहेंगे आर्यन खान, जमानत फिर टली, 20 अक्टूबर तक फ़ैसला सुरक्षित

कोर्ट के समक्ष पेश दलीलें

क्रूज रेव ड्रग्स पार्टी मामले में मुंबई सेशंस कोर्ट में पिछले बुधवार को भी शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर सुनवाई की गई थी। एनसीबी की तरफ से स्‍पेशल पब्‍ल‍िक प्रॉसिक्‍यूटर एएम च‍िमालकर और अद्वैत सेठना ने अपनी दलील रखी जबकि आर्यन की तरफ से सीनियर एडवोकेट अमित देसाई और सतीश मानश‍िंदे ने कोर्ट के सामने अपना पक्ष रखा गया था। इस दौरान एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह की ओर से आर्यन पर 'इंटरनैशनल ड्रग्‍स तस्‍करी' के आरोप लगाए गए। जिसे मानशिंदे ने खारिज कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad