Home » सिनेमा » बॉलीवुड » 'अय्यारी' से डरीं अनुष्का शर्मा, अब होली पर रिलीज करेंगी अपनी फिल्म 'परी'

'अय्यारी' से डरीं अनुष्का शर्मा, अब होली पर रिलीज करेंगी अपनी फिल्म 'परी'

JAN 10 , 2018

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद अभी कुछ दिन पहले ही अपने काम पर वापस लौटी अनुष्का शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'परी' का टीजर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। उनकी यह फिल्म अब 2 मार्च यानी होली पर रिलीज होगी। फिल्म के टीजर में वह काफी हॉरर अवतार में दिखाई दे रही हैं।

यह अनुष्का के बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स की तीसरी फिल्म है, जिसका निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है। वह पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं। इसमें परमब्रत चटर्जी, रजत कपूर और रिताभरी चक्रवर्ती की भी भूमिकाएं हैं।

अनुष्का ने मंगलवार को ट्विटर पर फिल्म का टीजर शेयर किया, जिसमें इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा की गई।

यहां देखें 'परी' का टीजर

पहले 9 फरवरी को रिलीज होनी थी 'परी'

इस फिल्म को अनुष्का 9 फरवरी को रिलीज करने वाली थीं, लेकिन जैसे ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलते हुए 9 फरवरी की वैसे ही अनुष्का ने भी इस क्लैश को टालने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलते हुए इसे होली पर रिलीज करने का फैसला किया।

फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है। हालांकि, इसकी कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया।

बता दें कि अनुष्का ने इससे पहले ‘‘एनएच10’’ और ‘‘फिल्लौरी’’ का निर्माण किया था। दोनों ही फिल्मों में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के पिछले साल 13 जून को रिलीज हुए पहले लुक में अभिनेत्री डरावनी भूमिका में लग रही हैं।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.