Advertisement

सुई धागे से जुड़ेंगे अनुष्का-वरुण

शादी की खुमारी पूरी हो गई है और खबर है क‌ि अनुष्का शर्मा काम पर लौट आई हैं। उससे भी खास यह है क‌ि यशराज...
सुई धागे से जुड़ेंगे अनुष्का-वरुण

शादी की खुमारी पूरी हो गई है और खबर है क‌ि अनुष्का शर्मा काम पर लौट आई हैं। उससे भी खास यह है क‌ि यशराज ‌फिल्मस की सुई धागा में वह वरुण धवन के साथ पहली बार दिखाई देंगी। अभी तो फिल्म की घोषणा ही हुई है लेकिन लगता है अनुष्का ने अपने काम को बहुत गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है और उन्होंने कढ़ाई सीखना भी शुरू कर दी है।

अनुष्का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एम्ब्रॉयडरी रिंग में फूल काढ़ते हुए फोटो जारी किया। तस्वीर में वह तल्लीनता से धागा खींच रही हैं। तस्वीर में नीले धागे से आधा कढ़ा हुआ फूल दिखाई दे रहा है।  

लगता है वरुण और अनुष्का ने तय किया है कि समय-समय पर दोनों अलग-अलग फोटो डालते रहेंगे। पिछले महीने वरुण धवन ने सिलाई मशीन पर काम करते हुए अपनी फोटो ट्वीट की थी।

अनुष्का खुद को भूमिका के अनुरूप ढालने में माहिर हैं। इसके लिए वह बहुत मेहनत भी करती हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा ने उनके बारे में कहा भी था कि वह अपने कैरेक्टर को तब तक जीती हैं जब तक फिल्म पूरी नहीं हो जाती। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग अलग तरह की है। दर्शक उन्हें किसी भी भूमिका में इसी वजह से आसानी से स्वीकार कर लेते हैं।

सूई धागा भारत में चल रहे मेक इन इंडिया का संदेश देगी। यह देश के सिलाई उद्योग के कामगारों की बात करेगी। इस फिल्म का संदेश स्पष्ट है कि भारत में कामगार किन दिक्कतों का सामना करते हैं उसकी बात फिल्म के माध्यम से उठाई जाए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad