Advertisement

विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो वायरल होने पर अनुष्का शर्मा हुईं नाराज, बताया इसे निजता का उल्लंघन

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली के होटल रूम का विडियो वायरल...
विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो वायरल होने पर अनुष्का शर्मा हुईं नाराज, बताया इसे निजता का उल्लंघन

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली के होटल रूम का विडियो वायरल होने के कारण काफी नाराज हैं। उन्होंने इसे निजता का उल्लंघन बताया है। बीते दिनों ऑस्ट्रेलिया में आयोजित टी 20 विश्व कप के दौरान, एक फैन ने विराट कोहली के होटल रूम के भीतर की विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। इस बात से अनुष्का शर्मा नाराज हैं और उन्होंने प्रश्न उठाए हैं। 

सोमवार को विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर यह सूचना दी थी कि किसी ने उनके होटल रूम की विडियो वायरल कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस बात से नाखुश हैं और यह प्राइवेसी में दखल उन्हें अच्छा नहीं लगा है। विडियो में नजर आ रहा है कि किसी ने विराट कोहली की गैर मौजूदगी में उनके होटल रूम की पूरी विडियो बनाई है। 

इस पूरे मामले में अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा की है। उन्होंने लिखा है कि मैंने ऐसे कई उदाहरण देखे हैं, जब अतीत में भी प्रशंसकों ने निजता का उल्लंघन किया है मगर इस बार जो हुआ है, वह उचित नहीं है। यह पूरी तरह से एक इंसान की निजी जिंदगी में अतिक्रमण की तरह है। यदि इस तरह से कोई आपके बेडरूम में दाखिल हो रहा है तो फिर निजता के लिए जगह कहां है, क्या सेलिब्रिटी के कोई अधिकार, कोई जीवन नहीं हैं।

 

इस मामले में विराट कोहली का कहना है कि उन्हें फैंस का जुनून समझ आता है। उन्हें अच्छा लगता है कि लोग अपने पसंदीदा खिलाडियों से मिलना चाहते हैं, बात करना चाहते हैं। लेकिन यदि मैं अपने ही होटल रूम में सुरक्षित नहीं हूं, यदि मुझे अपने ही होटल रूम में प्राइवेसी उपलब्ध नहीं है तो ऐसे फैंस से रिश्तों का कोई लाभ नहीं है। 

विराट कोहली के होटल रूम का विडियो वायरल होने के बाद से तमाम खिलाड़ियों और सिनेमा जगत की हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। सभी लोगों ने विराट कोहली के पक्ष में बात करते हुए इस घटना को अस्वीकार्य बताया है। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad