Home सिनेमा बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी से जुड़ा एक और बड़ा नाम, अहम भूमिका में दिखेंगे जैकी श्रॉफ

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी से जुड़ा एक और बड़ा नाम, अहम भूमिका में दिखेंगे जैकी श्रॉफ

आउटलुक टीम - FEB 01 , 2020
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी से जुड़ा एक और बड़ा नाम, अहम भूमिका में दिखेंगे जैकी श्रॉफ
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी से जुड़ा एक और बड़ा नाम, एक अहम भूमिका में नजर आएंगे जैकी श्रॉफ
आउटलुक टीम

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी की स्टार कास्ट में एक और दिग्गज कलाकार की एंट्री हो गई है। यह हैं बॉलीवुड के जग्गू दादा यानि जैकी श्रॉफ। रोहित ने इंस्टाग्राम पर जैकी के लुक को इंट्रोड्यूस किया है और साथ में एक दिलचस्प मैसेज भी लिखा है।

अभी भी बाकी है और सरप्राइज

रोहित ने तस्वीर के साथ लिखा- जब आप यह सोच रहे थे कि हमारे कॉप यूनिवर्स के बारे में आपको सब पता है। आपके सामने लेकर आ रहा हूं जैकी श्रॉफ और सरप्राइज अभी भी बाकी है मेरे दोस्त। रोहित के इस रहस्मय संदेश से लग रहा है कि सूर्यवंशी में अभी कई खुलासे बाकी हैं। खास बात यह है कि आज (1 फरवरी) को जैकी श्रॉफ का जन्मदिन भी है। वो 63 साल के हो गए हैं। 

एटीएस चीफ की भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार

वे सूर्यवंशी फिल्म में क्या रोल निभाएंगे, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी नाम के पुलिस अफसर के रोल में हैं, जो एटीएस का चीफ है। कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल निभा रही हैं। रोहित शेट्टी के सिंघम और सिम्बा यानि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी फिल्म में कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। 

सिम्बा के क्लाइमैक्स में किया था सूर्यवंशी का ऐलान

रोहित ने सूर्यवंशी का ऐलान अपनी पिछली फिल्म सिम्बा के क्लाइमैक्स में किया था, जिसमें अजय देवगन को अक्षय कुमार से फोन पर बात करते हुए दिखाया गया था। रोहित के कॉप यूनिवर्स में सिंघम, सिम्बा और अब सूर्यवंशी शामिल हो गई हैं। सूर्यवंशी पहले 2020 की ईद पर रिलीज होने वाली थी, मगर सलमान खान की इंशाअल्लाह की वजह से रोहित इसे 27 मार्च पर लेकर आ गए थे। हालांकि बाद में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इंशाअल्लाह ठंडे बस्ते में चली गई। ईद पर अब अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब और सलमान की राधे टकराएंगी।

बागी 3 में बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ भी आएंगे नजर

एक्‍टर जैकी श्रॉफ पहली बार बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ भी बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वह बागी 3 में अहम किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म के मेकर्स ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जैकी का रोल कैमियो होगा। वे पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में टाइगर और रितेश देशमुख के ऑनस्क्रीन पिता का रोल निभाएंगे। पर्दे पर बाप बेटे को साथ देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्‍प होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से