Home सिनेमा बॉलीवुड कोरोना की वजह से नहीं टलेगी अंग्रेजी मीडियम की रिलीज, लेकिन जेम्स बॉन्ड की फिल्म की रिलीज टली

कोरोना की वजह से नहीं टलेगी अंग्रेजी मीडियम की रिलीज, लेकिन जेम्स बॉन्ड की फिल्म की रिलीज टली

आउटलुक टीम - MAR 07 , 2020
कोरोना की वजह से नहीं टलेगी अंग्रेजी मीडियम की रिलीज, लेकिन जेम्स बॉन्ड की फिल्म की रिलीज टली

आउटलुक टीम

जेम्स बॉन्ड यानी डेनियल क्रेग से ज्यादा हिम्मती भारत वाले हैं और उसमें भी ‘अंग्रेजी मीडियम’ के लोग। यह कोई पहेली नहीं है। बात यह है कि जेम्स बॉन्ड कड़ी की अगली फिल्म नो टाइम टू डाय की रिलीज डेट कोरोना वायरस संक्रमण के चलते टाल दी गई है। पहले यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह नवंबर में आएगी। लेकिन इरफान खान की आने वाली नई फिल्म अंग्रेजी मीडियम अपनी तय रिलीज तारीख 13 मार्च को ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कोरोना का डर नहीं

फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने रिलीज की तारीख को लेकर चल रही सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि अंग्रेजी मीडियम निर्धारित तारीख यानी 13 मार्च को ही रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर हैशटैग के साथ कोरोना वायरस और फिल्म की रिलीज तारीख के बारे में बताया। आदर्श ने बताया कि कोरोना की वजह से रिलीज में कोई देरी नहीं है।

हिंदी मीडियम का है सीक्वल

अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ करीना कपूर हैं। यह फिल्म 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। पहले भाग में इरफान खान के साथ पाकिस्तान की अभिनेत्री सबा कमर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए बहुत कोशिश करता है। बेटी विदेश में पढ़ना चाहती है और पिता उसके सपने को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करता है।

जेम्स बॉन्ड के लिए अब 25 नवंबर तक इंतजार

अंग्रेजी मीडियम की रिलीज तारीख वही होने से कुछ लोग जेम्स बॉन्ड को लेकर मीम्स बना रहे हैं। कोरोनो वायरस संक्रमण के चलते निर्माताओं ने चीन जाने वाले प्रेस टूर और प्रीमियर को भी रद्द कर दिया था। दर्शकों को नो टाइम टू डाय का विश्व प्रीमियर देखने के लिए 31 मार्च का बेसब्री से इंतजार था। विश्व प्रीमियर लंदन में होने वाला था। अब यह फिल्म 12 नंवबर, 2020 को रिलीज की होगी। वहीं, भारत समेत पूरी दुनिया को यह फिल्म 25 नंवबर को देखने को मिलेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से