Advertisement
Home सिनेमा बॉलीवुड अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई की रफ्तार पड़ी धीमी

अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई की रफ्तार पड़ी धीमी

आउटलुक टीम - NOV 23 , 2022
अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई की रफ्तार पड़ी धीमी
अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई की रफ्तार पड़ी धीमी
आउटलुक टीम

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म "ऊंचाई" सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।फिल्म ने सीमित स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बावजूद बेहतर प्रदर्शन किया है। मगर अब फिल्म को अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 से कड़ी टक्कर मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। फ़िल्म ने रिलीज के बारहवें दिन तकरीबन 0.70 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।इस तरह फिल्म की अब तक की कुल कमाई 25.05 करोड़ रुपए हो गई है।

 

फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या हैं, जो फिल्मी पर्दे पर कई सालों के बाद वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म को राजश्री प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है।फिल्म की कहानी तीन सीनियर सिटीजन दोस्तों के माउंटेनियरिंग अनुभव से जुड़ी हुई है । यह तीनों दोस्त, अपने चौथे साथी की मौत के बाद उसकी अंतिम इच्छा पूरी करने माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई करते हैं। दोस्तों की भूमिका में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा हैं। माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई के दौरान होने वाले चुनौतीपूर्ण अनुभवों पर आधारित है यह फिल्म।

 

निर्देशक सूरज बड़जात्या 7 वर्षों के बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2015 में फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" का निर्माण किया था। फिल्म " ऊंचाई" की शूटिंग मुख्य रूप से नेपाल,कारगिल, दिल्ली, मुंबई और लखनऊ में की गई है। इसमें अन्य मुख्य किरदार नफीसा अली, नीना गुप्ता, सारिका, परिणीति चोपड़ा ने निभाए हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement