Home सिनेमा बॉलीवुड अमिताभ और आयुष्मान कि फिल्म गुलाबो सिताबो हो सकती है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, डायरेक्टर ने दिया अंदेशा

अमिताभ और आयुष्मान कि फिल्म गुलाबो सिताबो हो सकती है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, डायरेक्टर ने दिया अंदेशा

आउटलुक टीम - APR 28 , 2020
अमिताभ और आयुष्मान कि फिल्म गुलाबो सिताबो हो सकती है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, डायरेक्टर ने दिया अंदेशा
अमिताभ और आयुष्मान कि फिल्म गुलाबो सिताबो हो सकती है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, डायरेक्टर ने दिया अंदेशा
FILE PHOTO
आउटलुक टीम

देश भर में लॉकडाउन के चलते कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है। आगे भी अभी कुछ समय तक ऐसे ही हालात बने रहने का अंदेशा जताया जा रहा है, ऐसे में कई डायरेक्टर अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं। इसी कड़ी में ऐसे आपातकालीन हालात के चलते फिल्मकार शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' भी अधर में फंस गई है, और वे नुकसान से बचने के लिए इस फिल्म को थिएटर की बजाए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकते हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म इस महीने 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण अभी ऐसा होना नामुमकिन है।

इस फिल्म के भविष्य को लेकर शूजित का कहना है कि इसका फैसला 3 मई के बाद ही लिया जाएगा। वहीं उनका मानना है कि एक फिल्मकार के तौर पर उनकी इच्छा है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज हो लेकिन वह फिल्म को डिजिटल रिलीज करने के लिए भी तैयार हैं।

सभी बड़े फैसलें 3 मई के बाद किए जाएंगे

मुंबई मिरर से बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर शूजित सिरकार ने कहा कि एक फिल्ममेकर के तौर पर मैं चाहूंगा कि मेरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो, लेकिन आज जो माहौल है वैसे पहले किसी ने नहीं अनुभव किया है, सो ऐसे में अगर जरूरत पड़ी तो मैं डिजिटल रिलीज के तैयार हूं। हालांकि फिल्म से संबंधित सभी बड़े फैसलें 3 मई के बाद किए जाएंगे।

आयुष्मान खुराना ने की थी फिल्म की घोषणा

इसी साल मई में आयुष्मान खुराना ने घोषणा की थी कि वह डायरेक्टर शूजित सिरकार के साथ दूसरी फिल्म करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया था कि फिल्म का नाम है गुलाबो सिताबो और इसमें वे महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म के लेकर सभी लोग काफी एक्साइटेड थे हालांकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से देश में लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म का भी रिलीज डेट पोस्टपोन कर दिया गया।

ऐसी होगी कहानी

बात अगर इस फिल्म की करें तो इसकी कहानी यह एक किराएदार और मकान मालिक के बीच लगातार चलने वाली लड़ाई पर है। यह फिल्म लखनऊ स्टोरी बेस्ट है। इसमें आयुष्मान और अभिताभ के लुक्स सामने आ चुके हैं। ये पहली बार है कि जब ये जोड़ी पर्दे पर एक साथ दिखेगी। फिल्म के लिए दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के बाद अमिताभ इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगे, जिसमें रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’, नागराज मंजुले की ‘झुंड’ और अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से