Advertisement

तमिलनाडु में रद्द हुए ‘बाहुबली 2’ के सारे शो, भड़के दर्शक

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ करीब दो साल के लंबे इंतजार के बाद आज रिलीज हो गई। वहीं, इसी बीच तमिलनाडु में फिल्म के सारे शो कैंसल कर दिए गए हो हैं। शो रद्द होने के कारण रात भर से सिनेमा घरों में लाइन लगाकर खड़े लोग सड़कों पर उतर आए हैं।
तमिलनाडु में रद्द हुए ‘बाहुबली 2’ के सारे शो, भड़के दर्शक

जानकारी के मुताबिक, ‘बाहुबली 2’ के सारे शो चेन्नई में कैंसल कर दिए गए। प्रोडक्शन (तमिल में बाहुबली के डिस्ट्रब्यूटर) और प्रोड्यूसर्स के बीच पैसे को लेकर सहमित नहीं बन पाई, इसके कारण सारे शो कैंसल करने पड़े।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चेन्नई के कई सिनेमाघरों ने ‘बाहुबली 2’ के शो कैंसिल कर दिए हैं, क्योंकि उन्हें रिलीज की अनुमति नहीं मिली थी। शो कैंसल होने के कारण लोग भड़क गए। सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ थी, लोगों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया है। इसे रोकने के लिए चेन्नई में कई जगह पर पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

इस बीच, बाहुबली 2 के पर्दे पर उतरने के बाद आज लोगों को इस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। फि‍ल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरस्त जोश है, तो देशभर में 'बाहुबली 2' को रिलीज कर रहे वितरकों को उम्मीद है कि फ़िल्म एक नया इतिहास रचेगी है। यह फिल्म तेलगु, मलयालम और तमिल में रिलीज होगी। 250 करोड़ रुपये की बजट से बनी इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णन और सत्यराज महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad