Home सिनेमा बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर हुआ रिलीज, धांसू एक्शन से भरपूर है फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर हुआ रिलीज, धांसू एक्शन से भरपूर है फिल्म

आउटलुक टीम - MAR 02 , 2020
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर हुआ रिलीज, धांसू एक्शन से भरपूर है फिल्म

आउटलुक टीम

निर्देशक रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है, यह उनकी कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में गेस्ट अपेरियंस देते नजर आएंगे। इससे पहले रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में सिंघम और सिंबा आ चुकी है और यह उनकी तीसरी फिल्म है। सूर्यवंशी के जरिए लंबे टाइम बाद अक्षय कुमार एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ नजर आ रहे हैं।

एक्शन से भरपूर है फिल्म

ट्रेलर में एक तरफ जहां अक्षय कुमार की जबरदस्त एक्शन टाइमिंग हैं तो वहीं दूसरी तरह कटरीना कैफ इंटेंस लुक में दिख रही हैं। फिल्म सूर्यवंशी के एक्शन सीक्वेंस इसे देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता जगा रहे हैं। ट्रेलर देखकर ये साफ हो गया है कि रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। ट्रेलर में दिखी अजय देवगन और रणवीर सिंह की एंट्री के साथ क्लाइमैक्स सीन भी काफी धांसू लग रहा है। क्लाइमैक्स में सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी की टीम मिलकर लड़ाई करती दिख रही। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की ये फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है। 

आ रही है पुलिस

अक्षय कुमार ने ट्रेलर लॉन्‍च कार्यक्रम में एक दमदार स्पोर्टस बाइक से एंट्री मारी। यह बाइक थी होंडा सीबीआर 650 एफ। लाल, सफेद और काले रंग की इस शानदार बाइक पर अक्षय कुमार का स्‍टाइल देखते ही बन रहा था। ट्रेलर लॉन्‍च में अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई दिए। दोनों ने जो टी-शर्ट पहनी हुई थी उस पर लिखा हुआ था, “आ रही है पुलिस”, जो इस फिल्म की टैग लाइन है। यहां तक के फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी ऐसी ही टी-शर्ट पहनी हुई थी। ट्रेलर लॉन्‍च में करन जोहर भी दिखे, उनके बैनर धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म की निर्माता है।

ऐसी है कहानी

फिल्म में मुंबई में हुए हमलों की जानकारी के साथ शुरू हुए ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार को इंटेलिजेंस इनपुट के बाद एक आतंकवादी गतिविधि रोकने का मिशन दिया जाता है। इस पूरे मिशन में अक्षय कुमार आतंकवादियों का पता लगाते हैं। साथ ही रणवीर सिंह का सहारा लेते हैं, जो एक मजाकिया पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। वहीं, सिंघम के तौर पर अजय देवगन को भी दिखाया गया है। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ एक फिल्म में काम करते नजर आएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से