Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु की अच्छी शुरुआत, पहले दिन हुई बंपर कमाई

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने सिनेमाघरों में रिलीज के पहले दिन शानदार...
अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु की अच्छी शुरुआत, पहले दिन हुई बंपर कमाई

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने सिनेमाघरों में रिलीज के पहले दिन शानदार शुरुआत की है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपए का कारोबार किया। फिल्म ने दर्शकों और समीक्षकों के सकारात्मक रिव्यू हासिल किए। दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म रामसेतु की टक्कर अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड से है। रामसेतु की तुलना में थैंक गॉड ने बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ की कमाई की है। 

 

फिल्म रामसेतु के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका जैकलीन फर्नाडीज, नुसरत भरूचा और सत्यदेव ने निभाई है।फिल्म रामसेतु की कहानी रामायण की पौराणिक कथा में वर्णित रामसेतु की खोज पर आधारित है। इसमें रामसेतु के महत्व और उसके अस्तित्व पर चर्चा की गई है। दर्शकों को रामसेतु के बारे में इस फिल्म से और अधिक जानकारी मिलने की संभावना है। 

 

फिल्म 25 अक्टूबर सन 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद बाद दर्शकों के लिए अमेजन प्राइम पर भी प्रसारित की जाएगी। फिल्म को अरुणा भाटिया, विक्रम मल्होत्रा, लाइका प्रोडक्शन हाउस, प्राइम वीडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। निर्देशक डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad