Home सिनेमा बॉलीवुड अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई अपकमिंग फिल्म "रामसेतु" की शूटिंग

अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई अपकमिंग फिल्म "रामसेतु" की शूटिंग

आउटलुक टीम - APR 04 , 2021
अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई अपकमिंग फिल्म
अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई अपकमिंग फिल्म
TWITTER
आउटलुक टीम

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना हो गया है। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अक्षय ने ट्वीट कर सभी के साथ यह जानकारी साझा की है। वह घर पर ही क्वॉरंटाइन है और लगातार डॉक्टरों से संपर्क में हैं।

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आप सभी को मैं यह जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करने हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर ही क्वॉरंटाइन हूं और सारे जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वह सभी अपना टेस्ट कराएं और खुद का ध्यान रखे। उन्होंने आखरी में लिखा कि वह जल्द ही एक्शन में वापस लौटेंगे।

बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म "रामसेतु" की शूटिंग में व्यस्त थे। ऐसे में अब रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है। कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ रामसेतु में अपना नया लुक शेयर किया था।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का प्रकोप महाराष्ट्र में बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के बाद अब इसकी चपेट में क्रिकेटर, अभिनेता, राजनेता भी आने लगे है। सचिन तेंदुलकर, आल्या भट्ट, रॉबर्ट वाड्रा, आमिर खान जैसे कई दिगज्ज इस कोरोना की लड़ाई लड़ रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से