Advertisement

बाबा रामदेव की बायोपिक बनाएंगे अजय देवगन

बॉलीवुड फिल्मजगत में आजकल बायोपिक बनाने का काफी ट्रेंड है। अक्सर फिल्म निर्माता और सेलेब्स बायोपिक में हाथ अजमाते नजर आते हैं। हाल ही में सचिन तेंदुलकर की बायोपिक के बाद अब योग गुरु बाबा रामदेव की बायोपिक देखने को मिलेगी।
बाबा रामदेव की बायोपिक बनाएंगे अजय देवगन

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अजय देवगन अब बड़े पर्दे के बाद टेलीविजन की दुनिया में भी नया नाम कमाने की तैयारी में हैं। अजय देवगन जल्द ही फिल्म मेकर अभिनव शुक्ला के साथ बाबा रामदेव की बायोपिक को लेकर काम करते नजर आएंगे। यह बायोपिक एक टेलीविजन शो होगा, जोकि रामदेव की असल जिंदगी पर आधारित होगा।
मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस टेलीविजन शो का नाम ‘स्वामी बाबा रामदेव: द अनटोल्ड स्टोरी’ होगा, जिसमें बाबा रामदेव और उनके सहयोगी बालकृष्ण की जिंदगी से भी जुड़े कुछ किस्से देखने को मिलेंगे। इस शो के दौरान बाबा रामदेव के साधारण आदमी से लेकर ग्लोबल आइकॉन बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। खबर है कि साल 2017 के खत्म होते इस शो को फ्लोर पर उतार दिया जाएगा।
रिपोर्ट के मुताबिक, साल के आखिर तक शुरू होने वाली इस सीरिज पहले 'अजय सन ऑफ सरदार', 'सिंघम रिटर्न्स' और 'शिवाय' को प्रोड्यूस कर चुके हैं। टीवी सीरियस धर्म-वीर से पहचान बनाने वाले विक्रांत मैसी को लेकर खबर है की बाबा रामदेव का किरदार विक्रांत निभाएंगे। विक्रांत मैसी ने तो बाबा के लुक को एडॉप्ट करने की बात भी कही। बाबा के किरदार में पूरी तरह उतरने के लिए विक्रांत ने बाल लंबे भी किए और दाढ़ी भी उगाई। बाबा के योगा पॉश्चर्स और टेकनीक को कॉपी करने के लिए मैसी कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं।
गौरतलब है कि योग गुरु रामदेव का जन्म 25 दिसंबर 1965 को हरियाणा के छोटे से गांव में हुआ था। रामदेव का असली नाम स्वामी शंकर देव था, लेकिन सन्यास लेने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर रामदेव रख लि

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad