Advertisement

अजय देवगन की फिल्म "भोला" लगाई छलांग, जानें फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता अजय देवगन की फिल्म "भोला" की रफ्तार एक बार फिर तेज हो गई है। फिल्म ने रिलीज...
अजय देवगन की फिल्म

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता अजय देवगन की फिल्म "भोला" की रफ्तार एक बार फिर तेज हो गई है। फिल्म ने रिलीज होने के पहले दिन 11.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। मगर दूसरे दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखी गई । फिल्म ने दूसरे दिन 7.40 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। सबकी नजर वीकेंड कलेक्शन पर थी। फिल्म के वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जो आंकड़े आए हैं,वह उत्साह बढ़ाने वाले हैं। फिल्म ने तीसरे दिन तकरीबन 11 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में 28 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। भोला देशभर की 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है। इस तरह यह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कम कहा जाएगा मगर फ़िर भी जिस तरह का ट्रैंड बॉलीवुड में है, उस हिसाब से यह सकारात्मक है। 

 

इस फिल्म में अभिनेत्री तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई है। इससे पहले दृश्यम में भी इन दोनों कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरा था। भोला में अभिनय के साथ साथ अजय देवगन ने निर्देशन की जिम्मेदारी भी उठाई है। फिल्म में तब्बू और अजय देवगन के अलावा अमाला पॉल, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में रवि बसरूर का संगीत है। 

 

यह फिल्म साल 2019 में रिलीज़ हुई फ़िल्म "कैथी" पर आधारित है। जिस तरह का प्रदर्शन दृश्यम और भोला में अजय देवगन ने किया है, उससे भोला का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर उम्मीदें बढ़ गई है। आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि भोला कितना कारोबार करती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad