Home सिनेमा बॉलीवुड साहो फिल्म को मिले ठंडे रिस्पांस से डायरेक्टर परेशान, की यह अपील

साहो फिल्म को मिले ठंडे रिस्पांस से डायरेक्टर परेशान, की यह अपील

आउटलुक टीम - SEP 05 , 2019
साहो फिल्म को मिले ठंडे रिस्पांस से डायरेक्टर परेशान, की यह अपील
प्रभास की साहो फिल्म को मिल रही कमजोर प्रतिक्रिया के बाद डायरेक्टर ने दर्शको से फिल्म दोबारा देखने की अपील
आउटलुक टीम

प्रभास की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'साहो' को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला है। इस फिल्म को 28 साल के सुजीत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को खराब प्रतिक्रिया मिलती देख सुजीत ने एक भावुक अपील की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने सफर की कठिनाइयों के बारे में बताया। 

बताई अपनी कहानी

इंस्टाग्राम पर सुजीत ने अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि मैं 17 साल का था जब मैंने अपनी पहली शॉर्ट फिल्म बनाई थी। फिल्म के डायरेक्शन, एडिटिंग में करीब 90 फीसदी काम मेरा ही था। मैंने अपनी गलतियों और आलोचनाओं से सीखा भी है। तब पैसे नहीं थे, टीम नहीं थी लेकिन, मुझे परिवार और ऑरकुट से जबर्दस्त समर्थन मिला था। कई बार बहुत ज्यादा कठिनाई होती थी, लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी। कई लोगों ने साहो देख ली है, लेकिन अभी और लोगों के देखने की उम्मीद है। आप सभी का फिल्म देखने के लिए धन्यवाद। अगर आपसे कुछ भी छूट गया हो तो कृपया फिल्म को दोबारा देखिए। मुझे पूरा भरोसा है कि साहो फिर से आपका मनोरंजन करने में कामयाब होगी।

नील नितिन मुकेश ने भी की उनकी प्रशंसा

फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर नील नितिन मुकेश ने सुजीत के इस भावुक अपील पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा भाई, भगवान आप पर रहमत बख्शें। आपको ये कमाल की फिल्म बनाने के लिए गौरवान्वित महसूस करना चाहिए। मेरी अब तक की देखी गई फिल्मों में ये फिल्म सबसे बेहतरीन है। एक दर्शक के तौर पर मैंने इस फिल्म के लिए ना केवल अपने लिए बल्कि पूरे परिवार के लिए टिकट खरीदी और इसमें कहीं से भी निराशा नहीं हुई।

हिंदी में पांच दिन में कमाए सौ करोड़

बता दें कि शुक्रवार को रिलीज होने के बाद 'साहो' की तुलना फ्रेंच फिल्म ‘लारगो विंच’ से की गई। इसको लेकर फ्रांसीसी निर्देशक जेरोम साल ने फिल्म की आलोचना करते हुए कहा था खराब नकल की है। 'साहो' का दक्षिण भारतीय भाषाओं में जो भी हाल रहा हो लेकिन फिल्म के हिंदी संस्करण ने उनकी इज्जत बचा ली है। फिल्म के हिंदी संस्करण ने रिलीज के पांच दिन में सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म की दुनिया भर में हुई कमाई ने फिल्म की लागत निकाल ली है। फिल्म का सुपर हिट का तमगा पाने के लिए कम से कम 700 करोड़ रुपये की कमाई करनी होगी, और ये फिल्म के लिए अब काफी मुश्किल नजर आ रहा। 'साहो' के पांचवें दिन का कलेक्शन आ गया है जिसमें जबरदस्त गिरावट देखी गई।  

सभी संस्करणों ने पहले दिन की सौ करोड़ की कमाई

'साहो' ने पांचवें दिन 9.10 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 24.40 करोड़, शनिवार को 25.20 करोड़ और रविवार को 29.48 करोड़, सोमवार को 14.20 करोड़ का कलेक्शन किया। पांचवें दिन का कलेक्शन मिलाकर प्रभास की साहो ने 102.38 करोड़ का कलेक्शन किया है। जहां तक रिकॉर्ड्स की बात है तो फिल्म के सभी संस्करणों ने रिलीज के पहले दिन सौ करोड़ की कमाई की और दुनिया भर में दूसरे दिन 205 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म 'साहो' के साथ प्रभास ने हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से