Home » सिनेमा » बॉलीवुड » 26 साल बाद फिर एक बार साथ दिखेगी ये जोड़ी

26 साल बाद फिर एक बार साथ दिखेगी ये जोड़ी

MAY 19 , 2017
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक बार फिर से अपने अनोखे किरदार में नजर आने वाले हैं। लेकिन इस बार वे दोनों मनमोहन देसाई के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ में अकबर और एंथनी की तरह भाई का किरदार नहीं बल्कि बेटे और पिता की भूमिका में नजर आएंगे।

26 साल यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। इस खबर की जानकारी जाने माने फिल्म विश्लेषक तरण आर्दश ने ट्विटर पर दी है। तरण ने ट्वीट करते हुए लिखा की दोनों लगभग तीन दशकों बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे। वे उमेश शुक्ला के निर्देशन में '102 नॉट आउट' में साथ नजर आएंगे। उमेश शुक्ला इससे पहले 'ओएमजी- ओह माय गॉड' और 'ऑल इज वेल' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Advertisement

यह फिल्म इसी नाम के एक गुजराती नाटक पर आधारित है, जिसकी पटकथा लेखन और निर्देशन सौम्या जोशी ने किया है। सौम्या जोशी ही फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करेंगी। फिल्म 102 साल के एक पिता दत्तात्रेय वखारिया और उनके 75 साल के बेटे बाबु की कहानी पर आधारित है।

तरण आर्दश ने ट्विटर पर दोनों की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें अमिताभ और ऋषि कपूर दोनों को पहचानना मुश्किल है। एक नजर इस तस्वीर पर-

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">Amitabh Bachchan and Rishi Kapoor reunite after almost 3 decades for director Umesh Shukla&#39;s <a href="https://twitter.com/hashtag/102NotOut?src=hash">#102NotOut</a>... Filming commences in Mumbai... <a href="https://t.co/hnaTnpZm1f">pic.twitter.com/hnaTnpZm1f</a></p>&mdash; taran adarsh (@taran_adarsh) <a href="https://twitter.com/taran_adarsh/status/865400652855361537">19 May 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इस कहानी के दोनों किरदार एक दूसरे के उलट हैं। पिता 102 साल की उम्र में भी अपने सपनों का पीछा करना नहीं छोड़ते, लेकिन वहीं बेटा एकदम उनके विपरीत होता है। ऋषि कपूर ने भी इस फिल्म के बारे में ट्विटर पर जिक्र करते हुए कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ एक बार फिर काम करना शानदार होगा।

ऋषि कपूर ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना हमेशा खुशी और सम्मान की बात है।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">Wonderful to work again with the Legendary Amitabh Bachchan. Thank you Amitji, it never felt the 26 years old hiatus.We connected instantly! <a href="https://t.co/t259iyW2zr">pic.twitter.com/t259iyW2zr</a></p>&mdash; Rishi Kapoor (@chintskap) <a href="https://twitter.com/chintskap/status/865186259324383235">18 May 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

गौरतलब है कि अमिताभ और ऋषि कपूर दोनों ही इससे पहले भी बुजुर्ग किरदार निभा चुके हैं। अमिताभ ने पा और पिकू के लिए अपने लुक में बदलाव किया था। वहीं, ऋषि कपूर भी 'कपूर एंड संस' में एक बुजुर्ग का किरदार निभा चुके हैं।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.