Home » सिनेमा » बॉलीवुड » हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सोनाक्षी सिन्हा के सात साल पूरे

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सोनाक्षी सिन्हा के सात साल पूरे

SEP 11 , 2017

बॉलीवुड के स्टार सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘दबंग’ से वर्ष 2010 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पारी का आगाज करने वाली 30 वर्षीय अदाकारा सोनाक्षी ने ट्विटर पर अभिनेता के अलावा निर्देशक अभिनव कश्यप और निर्माता अरबाज खान का उन्हें यह अवसर देने के लिए शुक्रिया अदा किया।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सोनाक्षी ने फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि ‘दबंग’ को सात साल पूरे हो गए... #सोनाक्षीकेसातसाल। इसके लिए सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप और सफर में साथ देने वाले सभी का शुक्रिया...।’ इसके साथ ही, सोनाक्षी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि आप सभी का शुभकामनाओं एवं प्यार के लिए शुक्रिया। आप मुझे ऐसा अहसास करवा रहे हैं जैसे कि मैं और 70 साल यहां पूरे कर सकती हूं... #सोनाक्षीकेसातसाल ।’

अपने क‌ॅरिअर की शुरुआत सलमान खान स्टारर सुपरहिट फिल्म 'दबंग' से करने वाली सोनाक्षी की जोड़ी इसके बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राउडी राठौड़' में जमी, जो हिट साबित हुई। इन दोनों फिल्मों के अलावा सोनाक्षी की 'सन ऑफ सरदार', 'दबंग 2' और 'हॉलीडे' ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

Advertisement

इसके बाद 2013 में आई सोनाक्षी की फिल्म 'लूटेरा' को क्रिटिक्स ने पंसद किया, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। 'बुलेट राजा', 'एक्शन जैक्शन', 'फोर्स-2', 'तेवर', 'अकीरा' जैसी फिल्मों ने दर्शकों को निराश किया। सोनाक्षी और रजनीकांत स्टारर 'लिंगा' भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.