Home सिनेमा बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

अभिनेत्री कैटरीना कैफ को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

आउटलुक टीम - APR 06 , 2021
अभिनेत्री कैटरीना कैफ को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट
अभिनेत्री कैटरीना कैफ को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट
ANI
आउटलुक टीम

अभिनेत्री कैटरीना कैफ कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेट्स के जरिए इसकी जानकारी दी। कैटरीना कैफ ने अपने बयान में कहा, "मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी।''

कैटरीना ने कहा, ''मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लेंष आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें।" हाल ही में कैटरीना कैफ के कथित बॉयफ्रेंड एक्टर विक्की कौशल भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

बता दें कि देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.। पिछले कुछ दिनों में कई सेलिब्रेटी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। अक्षय कुमार, आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, रणबीर कपूर, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, गायक आदित्य नारायण, अभिनेत्री भूमि पेडनकर, विकी कौशल, कॉमेडियन कुणाल कामरा और शशांक खेतान संक्रमित हुए हैं।

सोमवार को देश में कोविड-19 के रिकॉर्ड 1,03,558 नए मामले सामने आए थे और कुल 478 मरीजों की मौत हो गई। देश में एक दिन में कोविड-19 के 96,982 नए मामले सामने आए।. इसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 1,26,86,049 हो गई। अब तक कोरोना से 1,65,547 मरीजों की मौत हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से