Home सिनेमा सिद्धार्थ की मौत पर बॉलीवुड स्तब्ध, इन सेलिब्रिटीज ने जताया दुख; जाने- क्या कहा

सिद्धार्थ की मौत पर बॉलीवुड स्तब्ध, इन सेलिब्रिटीज ने जताया दुख; जाने- क्या कहा

आउटलुक टीम - SEP 02 , 2021
सिद्धार्थ की मौत पर बॉलीवुड स्तब्ध, इन सेलिब्रिटीज ने जताया दुख; जाने- क्या कहा
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला
फाईल फोटो
आउटलुक टीम

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर की सुबह निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक 40 वर्षीय सिद्धार्थ की मौत की वजह हाई अटैक से हुई है। खबर ये भी है कि सिद्धार्थ कल रात को कुछ दवाईयां लेकर सोए थे, लेकिन वे सुबह उठे ही नहीं। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार उनकी मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। सही मायनों में उन्हें कलर्स पर 'बालिका वधु' जैसे सुपरहिट शो में काम करने के लिए जाना जाता है। उस टीवी सीरियल में सिद्धार्थ को बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी। उसके बाद उन्होंने अपने जीवन में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बालिका वधु के बाद वे 'दिल से दिल' तक सीरियल में नजर आए। टीवी के अलावा उन्हें बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला था। उन्होंने 'हम्टी शर्मा की दुल्हनियां' में भी किरदार निभाया था। वह 'बिग बॉस 13' के विनर भी रह चुके हैं।

सिद्धार्थ के निधन की खबर से उनके फैंस को गहरा दुख हुआ है। बहुत कम उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

ये भी पढ़ें - टीवी एक्टर और बिग बॉस-13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, महज 40 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड एक्टर और भाजपा नेता रवि किशन ने दुख जताते हुए कहा कि बहुत दुखद ख़बर है। बिग बॉस के बाद उन्होंने सफलता की दहलीज़ पर बड़ा कदम रखा था। उनका जाना टीवी और सिनेमा जगत के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। वे बहुत अच्छे इंसान थे और उन्होंने बहुत कम समय में बिग बॉस में सबका दिल जीत लिया था, उनके निधन से मैं निशब्द हूं।

अक्षय कुमार ने सिद्धार्थ की आत्मा की शातं की कामना करते हुए लिखा, ' सिद्धार्थ शुक्ला के जाने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं उन्हें पर्सनली नहीं जानता था, लेकिन किसी भी टैलेंटेड व्यक्ति को इतनी जल्दी जाते देखना काफी दिल तोड़ने वाला है। ऊं शांति '

तुषार कपूर ने सिद्धार्थ के निधन पर लिखा कि इस समय को समझाया नहीं जा सकता। वाकई सिद्धार्थ शुक्ला के गुजरने की खबर सुनकर शॉक्ड और कंफ्यूज्ड हूं। भगवान उनके परिवार को इस मुश्किल वक्त से लड़ने और निकलने की शांति दें। RIP

रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा कि अपने शॉक को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और करीबी लोगों को सांत्वना। उन्हें लाखों लोग प्यार करते थे। सिद्धार्थ शुक्ला आप बहुत याद किए जाएंगे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे भाई। ऊं शांति।

लक्ष्मी और भुज जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता शरद केलकर लिखते हैं कि बिल्कुल सुन्न हूं। ये खबर शॉकिंग से भी ज्यादा भयानक है। जिंदगी कितनी अप्रत्याशित है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद नुसत जहां लिखती हैं कि बहुत जल्दी चले गए। ये बिल्कुल दिल तोड़ने वाली खबर है। अब भी यकीन नहीं हो रहा। आपकी आत्मा को शांति पहुंचे।