Home अर्थ जगत जमा पूंजी स्पाइसजेट ने शुरू की मेगा सेल, केवल 899 रुपये में करें हवाई सफर, जानें कब तक है ये ऑफर

स्पाइसजेट ने शुरू की मेगा सेल, केवल 899 रुपये में करें हवाई सफर, जानें कब तक है ये ऑफर

FEB 06 , 2019
स्पाइसजेट ने शुरू की मेगा सेल, केवल 899 रुपये में करें हवाई सफर, जानें कब तक है ये ऑफर
स्पाइसजेट
File Photo

अगर इन दिनों आप देश या विदेश घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर खास आपके लिए है क्योंकि कम पैसे में उड़ान की सुविधा मुहैया कराने वाली एयरलाइन स्पाइसजेट आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आप सिर्फ 899 रुपये के शुरुआती किराए में हवाई सफर कर सकते हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि कंपनी की अलग-अलग शर्तों को फॉलो कर आप अतिरिक्‍त 25 फीसदी का डिस्‍काउंट भी ले सकते हैं।

आइए जानते हैं कि आप कैसे स्पाइजजेट के इस ऑफर का उपयोग कर हवाई सफर का आनंद उठा सकते हैं।

दरअसल, स्पाइसजेट ने चुनिंदा मार्गों के लिए चार दिन की मेगा सेल की घोषणा की। इसमें जम्मू-श्रीनगर, चेन्नई-बेंगलुरू, कोच्चि-बेंगलुरू और हुबली-बेंगलुरू रूट का किराया 899 रुपये है। एयरलाइन की ओर से जारी बयान के मुताबिक, घरेलू वायुमार्गों पर यात्रा का किराया प्रति किलोमीटर 1.75 रुपये है। इन मार्गों पर शुरुआती किराया 899 रुपये (टैक्‍स सहित) रुपये रखा गया है। वहीं, अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर यात्रा का किराया 2.5 रुपये प्रतिकिलोमीटर रखा गया। इस मार्ग पर शुरुआती किराया 3,699 रुपये (टैक्‍स सहित) रखा गया है।

कंपनी के मुताबिक, यह ऑफर 9 फरवरी, 2019 तक मान्य है। इस सेल के तहत 25 सितंबर, 2019 तक यात्रा की जा सकती है। हालांकि यह ऑफर, पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध होगा। स्पाइसजेट ने एक विज्ञप्ति जारी करके यह जानकारी दी है।

छूट का लाभ उठाने के लिए 14 दिन पहले बुक करना होगा टिकट

बजट एयरलाइन ने उल्लेख किया कि एक घंटे से अधिक के उड़ान समय के साथ घरेलू मार्गों की योजना के तहत, एक-तरफा टिकट की कीमतें 1.75 रुपये प्रति किमी के दाम पर उपलब्ध होंगी और इसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमतें 2.5 रुपये प्रति किलोमीटर से शुरू होंगी। छूट की पेशकश का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को कम से कम 14 दिन पहले टिकट बुक करना होगा।

स्पाइसजेट ने स्पष्ट किया है कि छूट की पेशकश समूह बुकिंग के लिए मान्य नहीं है और इसे किसी अन्य प्रस्ताव के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है।

एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से उठाएं ये लाभ

इसके अलावा, एयरलाइन उड़ान टिकटों पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट और एसबीआई क्रेडिट कार्ड के माध्यम से बुकिंग पर मुफ्त प्राथमिकता चेक-इन प्रदान कर रही है। एसबीआई की पेशकश का लाभ उठाने के लिए फ्लायर्स को प्रोमो कोड, SBISALE का उपयोग करना होगा। एसबीआई की पेशकश केवल स्पाइसजेट की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से की गई बुकिंग पर लागू है।

पसंदीदा सीट, भोजन और स्पाइसमैक्स पर 25% की छूट भी दे रही है स्पाइसजेट

एयरलाइन ने कहा कि इस बिक्री प्रस्ताव के तहत किराया लागू होने वाले शुल्क के साथ वापस किया जा सकता है और इस प्रस्ताव के तहत की गई बुकिंग लागू परिवर्तन शुल्क और किराया अंतर के साथ परिवर्तनशील है। योजना के तहत, स्पाइसजेट पसंदीदा सीट, भोजन और स्पाइसमैक्स पर 25% की छूट भी दे रही है। यात्री इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए प्रोमो कोड: ADDON25 का उपयोग कर सकते हैं। स्पाइसजेट मोबाइल ऐप के माध्यम से टिकट बुक करते समय उपयोगकर्ता 5% अतिरिक्त प्राप्त कर सकते हैं।

दिल्ली और गुवाहाटी के बीच और बेंगलुरु से दिल्ली के लिए उड़ान के टिकट क्रमशः सभी समावेशी शुरुआती किराया 2499 रुपये और 2649 रुपये में उपलब्ध होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से