Home अर्थ जगत सामान्य जोमैटो के को-फाउंडर गौरव गुप्ता ने दिया इस्तीफा, स्टाफ को ई-मेल भेज कही ये बात

जोमैटो के को-फाउंडर गौरव गुप्ता ने दिया इस्तीफा, स्टाफ को ई-मेल भेज कही ये बात

आउटलुक टीम - SEP 15 , 2021
जोमैटो के को-फाउंडर गौरव गुप्ता ने दिया इस्तीफा, स्टाफ को ई-मेल भेज कही ये बात
जोमैटो के को-फाउंडर गौरव गुप्ता ने दिया इस्तीफा, स्टाफ को ई-मेल भेज कही ये बात
FILE PHOTO
आउटलुक टीम

ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के को-फाउंडर गौरव गुप्ता ने कंपनी से इस्तीफा दिया है। वह कंपनी में सप्लाई डिविजन के हेड थे। करीब दो महीने पहले जौमेटो ने खुद को शेयर बाजार में सूचीबद्ध कराया था। कंपनी के आईपीओ में गुप्ता की बड़ी भूमिका थी। वह 2015 में जोमैटो से जुड़े थे। 2018 में उन्हें कंपनी का चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर (सीओओ) बनाया गया था।

गौरव गुप्ता ने जोमैटो के सभी कर्मचारियो को ईमेल भेजा है। इसमें उन्होंने कंपनी और उसके कर्मचारियों के प्रति अपने प्यार के बारे में लिखा है। गौरव गुप्ता ने लिखा- मैं अपने जीवन नया मोड़ ले रहा हूं और मेरे जीवन को परिभाषित करने वाले इस अध्याय से बहुत कुछ सीखते हुए एक नया अध्याय शुरू करने जा रहा हूं। जोमैटो को आगे बढ़ाने में हमने एक बेहतरीन टीम की तरह काम किया। मुझे जोमैटो से बहुत लगाव है और हमेशा रहेगा। छह वर्ष पहले जब इसकी शुरुआत हुई थी तब सोचा भी नहीं था कि इसका क्या अंजमा होगा, लेकिन यह एक कमाल का और बेहतरीन सफर रहा। आज जहां हम हैं, मुझे उसपर बेहद फक्र है। हमने जो आज हासिल किया है उसकी बदौलत आने वाले वक्त में जो किया जाएगा उस पर और भी नाज होगा।

इसके अलावा गुप्ता ने कंपनी के संस्थापक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपिंदर गोयल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- उन्होंने मुझे अपने सफर का भागीदार बनाया इसके लिए शुक्रिया अदा करता हूं। मैं हमेशा उन पलों को याद कर खुश होता हूं जो हमने इस सफर में साथ बिताए। मैंने आपसे बहुत सीखा है और हमेशा से जानता था कि आप जोमैटो को इतना ऊपर लेकर जाएंगे कि जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।

वहीं, गुप्ता के ईमेल के जवाब में गोयल ने लिखा- शुक्रिया गौरव गुप्ता। आपकी मदद की बदौलत ही जोमैटो ने कुछ ही वर्षों में इतना सब हासिल किया है। हमने जोमैटो के बुरे और बेहतरीन वक्त को साथ देखा और यहां तक लेकर आए हैं। अभी हमारे सामने लंबा सफर बाकी है, मैं शुक्रगुजार हूं कि आप उस दौर में कंपनी छोड़ रहे हैं, जब हमारे पास आगे बढ़ने के लिए सक्षम नेतृत्व और मजबूत टीम है। एक बेहतरीन दोस्त होने के लिए शुक्रिया, मैं यहां जोमैटो में तुम्हारे बिना रोजमर्रा की जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकता, यहां तुम्हारी बहुत कमी खलेगी। भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

गुप्ता को जोमैटों में 2019 में सह-संस्थापक बनाया गया था और जोमैटो के आपूर्ति संबंधी कामकाज को उन्हें सौंपा गया था। आज जोमैटो का शेयर बीएसई में 144.60 रुपये पर रहा, यह बीते दिन की तुलना में 0.98 फीसद बढ़ा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से