Advertisement

बढ़ती गर्मी के बीच अपने उपभोक्ताओं के लिए वी-गार्ड ने लॉन्च किया एयर कूलर AIKIDO

देशभर में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच भारत की अग्रणी उपभोक्ता कंपनी वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपने...
बढ़ती गर्मी के बीच अपने उपभोक्ताओं के लिए वी-गार्ड ने लॉन्च किया एयर कूलर AIKIDO

देशभर में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच भारत की अग्रणी उपभोक्ता कंपनी वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतरीन डिजाइन वाले एयर कूलर AIKIDO को लॉन्च किया है, जो लंबे समय तक कूलिंग करने के साथ इस चिपचिपी गर्मी से राहत देगा। कंपनी ने एक मजबूत डिजाइन के साथ एयर कूलर को बाजार में उतारा है, जिनमें बेहतर सुविधाएं देखने को मिलेंगी।

इस एयर कूलर में मल्टीस्टेज एयर प्यूरीफिकेशन, उच्च दक्षता वाले कूलिंग पैड के साथ इन्वर्टर तकनीक भी है, जो कि बेहतर क्षमता के साथ दमदार कूलिंग सुनिश्चित करेगा। 50-85 लीटर टैंक क्षमता के साथ-साथ इसमें लंबे समय तक कूलिंग की सुविधा है। वहीं, कंपनी ने एयर कूलर के पंप और मोटर दोनों पर 2 साल की वारंटी दी है।

सोच-समझकर उत्पादों को बनाने का इरादा रखते हैं

वी-गार्ड इंडस्ट्रीज के एम.डी. मिथुन चिट्टिलापिल्लई ने कहा कि हम उपभोक्ताओं के जीवन को समृद्ध करने के लिए सोच-समझकर उत्पादों को बनाने का इरादा रखते हैं। उन्होंने कहा कि AIKIDO एयर कूलर बेहतरीन कूलिंग के साथ हमारे उपभोक्ताओं को खुश करेगा। AIKIDO के साथ, हम देशभर में अपने ग्राहकों के लिए एयर कूलर की पेशकश कर रहे हैं जो न केवल सुविधा संपन्न और उपयोगकर्ता के अनुकूल है, बल्कि यह सबसे बेहतर भी है।

कंपनी के बारे में

वी-गार्ड इस्ट्रीडज के फाउंडर के. थॉमस चिट्टिलापिल्लई ने 1977 में कंपनी की नींव रखी थी। उन्होंने शुरुआत में वोल्टज स्टैब्लाइजर बनाने का काम शुरू किया था। आज उनकी कंपनी देश की बड़ी कंज्यूमर डुरेबल्स कंपनियों में से एक हैं। कंपनी स्टैब्लाइजर के अलावा पंप्स और मोटर्स, इलेक्ट्रिक और सोलर वाटर हीटर्स, वायरिंग केबल्स, यूपीएस और सीलिंग फैन्स बनाती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad