Advertisement

सोनी ने बिल्ट-इन डॉल्बी एटमॉस के साथ भारत में लॉन्च किया अपना नया साउंडबार, कीमत 59,990 रु

नई दिल्ली में सोनी ने सोमवार को भारत में 59,990 रुपये में डॉल्बी एटमॉस तकनीक से लैस अपने नए साउंडबार,...
सोनी ने बिल्ट-इन डॉल्बी एटमॉस के साथ भारत में लॉन्च किया अपना नया साउंडबार, कीमत 59,990 रु

नई दिल्ली में सोनी ने सोमवार को भारत में 59,990 रुपये में डॉल्बी एटमॉस तकनीक से लैस अपने नए साउंडबार, एचटी-जेड 9एफ  को लॉन्च किया।

यह साउंडबार सोनी के वर्टिकल सराउंड इंजन और एस-फोर्स प्रो फ्रंट सराउंड तकनीक के साथ मिलकर बनाया गया है। यह 5.1 इंच का साउंडबार वॉयस असिस्टेंट जैसे की अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट के भी अनुकूल है। इस साउंडबार से आप घर बैठे थिएटर जैसी आवाज का आनंद उठा सकते हैं।

सोनी इंडिया के प्रबंध निदेशक सुनील नय्यर ने कहा कि नया एचटी-जेड 9एफ, होम सिनेमा सेगमेंट के लिए एक गेम चेंजर होगा।

डिवाइस रिमोट पर '' वर्टिकल एस '' बटन के साथ आता है जो साउंडबार को तीन-आयामी में ध्वनि पैदा करने में सक्षम करेगा। सोनी ने रियर स्पीकर, एसए-जेड 9आर की एक जोड़ी भी लॉन्च की है, जिसकी कीमत 9,990 रुपये है जिसे एचटी-जेड 9एफ को सपोर्ट करने और सराउंड साउंड अनुभव का विस्तार करने के लिए तैयार किया गया है।

एचटी-जेड 9एफ ब्लूटूथ के अलावा ऑनलाइन और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ आता है और क्रोमकास्ट बिल्ट-इन का उपयोग करके संगीत को स्ट्रीम भी कर सकता है। कंपनी ने कहा कि 1 जुलाई से 8 जुलाई तक एचटी-जेड 9एफ की प्री-बुकिंग पर, रियर सराउंड स्पीकर एसए-जेड 9आर बिना किसी अतिरिक्त कीमत के उपलब्ध होगा।

डिवाइस सोनी ब्रांड की दुकानों, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध होंगे। भारत में, सोनी के पास वितरण नेटवर्क है जिसमें 12,000 से अधिक डीलर और वितरक, 230 अन्य सोनी आउटलेट, 24 शाखाएं और 300 से अधिक सर्विस सेंटर शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad