Advertisement

सैमसंग का फ्लिप फोन SM-G9298 चीन में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

इस फोन को चीन में “Leader 8” नाम दिया गया है, हालांकि इस स्मार्टफोन के दूसरे देशों के मार्केट में लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।
सैमसंग का फ्लिप फोन SM-G9298 चीन में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने चीन में अपना फ्लिप फोन SM-G9298 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस फोन को चीन में “Leader 8” नाम दिया गया है, हालांकि इस स्मार्टफोन के दूसरे देशों के मार्केट में लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

सैमसंग एसएम-जी9298 में 4.2 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल्स) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो एक अंदर की तरफ़ और एक बाहर की तरफ़ है।  कंपनी ने फोन को क्लेमशेल डिजाइन में पेश किया है। इसमें एविएशन-ग्रेड एल्युमीनियम एलाय बॉडी दी गई है. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है। यह क्वॉडकोर प्रोसेसर है। फोन में डुअल-सिम कनेक्टिविटी के साथ माइक्रो USB Port, ब्लूटूथ, वाई-फाई, NFC और GPS फीचर्स दिए गए हैं।

सैमसंग SM-G9298 में 2300mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 68 घंटे की स्टैंडबाइ बैकअप देगी। साथ ही यह फ़ोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करता है। फोन में सैमसंग पे ऐप्प, सिक्योर फोल्डर, एक मल्टी फंक्शन कंफिग्युरेबल हॉट-की और S वोइस. इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है जो डिवाइस के बैक पर कैमरे के बिलकुल नीचे उपलब्ध है।

कैमरे की बात करें तो, सैमसं एसएम-जी9298 में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। फोन में सेल्फी लेने के लिए अपर्चर एफ/1.9 के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं सेन्सर्स में अक्सिलिरेशन, फिंगरप्रिंट रीडर, गायरोस्कोप, बरोमेट्रिक प्रेशर सेंसर, जिओमेग्नेटिक, हॉल सेंसर, हार्ट रेट सेंसर, क्लोज़ सेंसर और लाइट सेंसर उपलब्ध हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad