Advertisement

रिलायंस जियो का बड़ा ऐलान, दिवाली पर शुरू होगी 5जी सर्विस, मेट्रो शहरों से होगी शुरुआत

5जी इंटरनेट का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए आज एक अच्छी खबर सामने आई है। मुकेश अंबानी ने आज रिलायंस...
रिलायंस जियो का बड़ा ऐलान, दिवाली पर शुरू होगी 5जी सर्विस, मेट्रो शहरों से होगी शुरुआत

5जी इंटरनेट का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए आज एक अच्छी खबर सामने आई है। मुकेश अंबानी ने आज रिलायंस इंडस्ट्रीज की ऐनुअल जनरल मीटिंग में 5जी सर्विस के लॉन्च के बारे में बड़ा ऐलान किया।

बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने आज अपनी सालाना आम बैठक आयोजित की है। कंपनी की 45वीं सलाना आम बैठक को मुकेश अंबानी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया।

मुकेश अंबानी ने कहा कि इस साल दिवाली में जियो 5जी सर्विसेज की शुरुआत हो जाएगी। शुरुआत में कंपनी दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नै में जियो 5जी सर्विस की शुरुआत करेगी। कंपनी का दिसंबर 2023 तक पूरे देश में जियो 5जी इंटरनेट सर्विस को शुरू करने का टारगेट लेकर चल रही है।

मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो 5जी शानदार क्वॉलिटी की इंटरनेट कनेक्टिविटी देगा और वह भी बेहद किफायती दाम में। जियो 5जी दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा अडवांस 5जी नेटवर्क होगा। इंडस्ट्री की दूसरे ऑपरेटर नॉन-स्टैंड अलोन 5जी डिप्लॉय कर रहे हैं।

वहीं, जियो यूजर्स को बेस्ट 5जी एक्सपीरियंस देने के लिए लेटेस्ट स्टैंड अलोन 5जी ऑफर करने वाला है। इस इवेंट में यूजर्स और शेयर होल्डर्स को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने जियो 5जी को ट्रू 5जी (True 5G) बताया।

 

मुकेश अंबानी ने कहा कि जीयो 5जी सेवाएं सभी को हर जगह और हर चीज को उच्चतम गुणवत्ता के साथ जोड़ेगी। हम चीन और अमेरिका से भी आगे भारत को डेटा संचालित अर्थव्यवस्था बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad