Advertisement

महंगाई की मार: सीएनजी एक बार फिर 2 रुपये प्रति किलो महंगी, 6 दिन में दूसरी बार हुई बढ़ोतरी

आम आदमी को महंगाई के मोर्चे पर आज एक बार और तगड़ा झटका मिला है। महंगाई की मार के बीच एक बार फिर से सीएनजी...
महंगाई की मार: सीएनजी एक बार फिर 2 रुपये प्रति किलो महंगी, 6 दिन में दूसरी बार हुई बढ़ोतरी

आम आदमी को महंगाई के मोर्चे पर आज एक बार और तगड़ा झटका मिला है। महंगाई की मार के बीच एक बार फिर से सीएनजी की कीमतें बढ़ गई हैं। राजधानी दिल्ली में सीएनजी आज यानी 21 मई के सुबह 6 बजे से 2 रुपये प्रति किलो महंगी हो गई। बता दें कि पिछले 6 दिनों में दूसरी बार सीएनजी के दाम बढ़े हैं। 15 मई को ही दिल्ली में सीएनजी के दाम 2 रुपये प्रति किलो बढ़ाए गए थे।

इस बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में सीएनजी 75.61 रुपये प्रति किलो हो गई है। वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में भी 2 रुपये की बढ़ोतरी के बाद सीएनजी 78.17 रुपये प्रति किलो हो गई है। इसके अलावा गुरुग्राम में सीएनजी 83.94 रुपये किलो हो गई है।

बता दें कि इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड के मुताबिक आज सुबह छह बजे से दिल्ली-एनसीआर समेत शहरों के सीएनजी रेट में बदलाव किया गया है।

वहीं, पेट्रोल-डीजल के रेट की बात करें तो आज भी पेट्रोल-डीजल की कीमत जस की तस है। आज लगातार 44वां दिन है जब पेट्रोल और डीजल के रेट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यानी लोगों को पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से फिलहाल बड़ी राहत है। दूसरी तरफ एलपीजी गैस सिलेंडर समेत जरूरी चीजों के दाम आसमान पर है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad