Home अर्थ जगत सामान्य 'इनबुश एरा 2019' का आयोजन, एमिटी करेगा 200 से अधिक शोधपत्रों का प्रकाशन

'इनबुश एरा 2019' का आयोजन, एमिटी करेगा 200 से अधिक शोधपत्रों का प्रकाशन

आउटलुक टीम - MAR 01 , 2019
'इनबुश एरा 2019' का आयोजन, एमिटी करेगा 200 से अधिक शोधपत्रों का प्रकाशन
'इनबुश एरा 2019' में देश-विदेश के प्रतिनिधियों ने की शिरकत, आउटलुक हिंदी के संपादक को ‘एमिटी अवॉर्ड’
आउटलुक टीम

नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में 20 से 22 फरवरी तक तीन दिवसीय 9वें अंतरराष्ट्रीय व्यापार सम्मेलन 'इनबुश एरा 2019' का आयोजन हुआ। इसमें देश-विदेश के प्रतिनिधियों ने शिरकत की और व्यापारिक क्षेत्र को बढ़ावा देने को लेकर चर्चा की गई। समारोह में विभिन्न उद्यमियों, शिक्षाविदों और मीडिया क्षेत्र के हस्तियों को एमिटी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

इनबुश एरा 2019 "ऑनरिंग द पास्ट, ट्रेजिंग द प्रेज़ेंट, शेपिंग द फ्यूचर- ग्लोबल लीडर्स ऑफ टूडे एंड टुमारो” विषय पर आधारित था। कार्यक्रम में भारत और विदेशों में अग्रणी विश्वविद्यालयों के 50 से अधिक कुलपतियों की भागीदारी रही। 50 से अधिक वरिष्ठ कॉरपोरेट लीडरों ने बतौर पैनलिस्ट परिचर्चा में भाग लिया। वहीं 13 शोध पत्रिकाओं और 2 पुस्तकों का विमोचन भी हुआ।

आउटलुक हिंदी के संपादक को एमिटी अवॉर्ड

'इनबुश एरा 2019' में द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के संपादकीय निदेशक प्रभु चावला और आउटलुक हिंदी के संपादक हरवीर सिंह को एमिटी मीडिया एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान राजदूतों, प्रमुख शिक्षाविदों, कॉरपोरेट लीडर्स, मीडिया दिग्गजों और निर्यात प्रोत्साहन परिषदों को 100 से अधिक पुरस्कार दिए गए।

200 से अधिक शोध पत्र होंगे प्रकाशित

दुनिया भर के शिक्षाविदों और शोधकर्ताओं द्वारा 1500 से अधिक शोध पत्र प्राप्त किए गए जिसमें से 200 से अधिक शोध पत्रों को शॉर्टलिस्ट किया गया। चयनित पत्रों को आईईईई, स्प्रिंगर और अन्य उच्च रैंक वाले SCOPUS, द ऑस्ट्रेलियन अकाउंटिंग, बिजनेस एंड फाइनेंस जर्नल में प्रकाशित किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से