Advertisement

ह्युंडई मोटर की ग्रांड आइ10 एनआइओएस लांच, कई नए फीचर मिलेंगे

ह्युंडई मोटर ने कई नए फीचर्स के साथ ग्रांड आइ10 एनआइओएस लांच की है। कंपनी ने कहा है कि नई ग्रांड आइ10...
ह्युंडई मोटर की ग्रांड आइ10 एनआइओएस लांच, कई नए फीचर मिलेंगे

ह्युंडई मोटर ने कई नए फीचर्स के साथ ग्रांड आइ10 एनआइओएस लांच की है। कंपनी ने कहा है कि नई ग्रांड आइ10 एनआइओएस की डिजाइन को स्टाइलिश बनाया गया है और नई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। नई आइ10 लांच करते हुए ह्युंडई मोटर इंडिया के एमडी एवं सीईओ एस. एस. किम ने कहा कि देश में सबसे सफल रही ग्रांड आइ10 तीसरी बार लांच की जा रही है। नई डिजाइन की आइ10 सभी वायदे पूरा करेगी।

ये खूबियां होंगी आइ10 एनआइओएस में

कंपनी का कहना है कि नई ग्रांड आइ10 में पांच खूबियां हैं। इनमें बोल्ड और स्टाइलिश डिजाइन, प्रीमियम एवं बड़ा केबिन, आधुनिकन पावरट्रेन ऑप्शन और स्मार्ट और इनोवेटिव टेक्नोलॉजी प्रमुख हैं। कंपनी का कहना है कि इससे ग्राहकों को मन की पूरी शांति और संतुष्टि मिलेगी। कंपनी ने नई कार तीन नए कलर्स एक्वा टील, अल्फा ब्लू और टाइटन ग्रे में पेश की है। एडवांस्ड पावरट्रेन ऑप्शन के तहत 1.2 लीटर बीएस6 पेट्रोल और 1.2 लीटर यू2डीजल इंजन के विकल्प मिलेंगे। कंपनी के कई वैरिएंट ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में भी होंगे।

सुविधा और सुरक्षा का भी ख्याल

स्मार्ट एंड इनोवेटिव टेक्नोलॉजी के तहत नई आइ10 में वायरलेस फोन चार्जर, 20.25 सेंटीमीटर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और आर्कमिस प्रीमियम साउंड सिस्टम होगा। सुरक्षा के लिए एबीएस, डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, रियर पार्किंग कैमरा, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक का प्रावधान है। 

ईंधन खपत में किफायती

कंपनी के बयान के अनुसार पेट्रोल वर्जन ग्रांड आइ10 वैरिएंट की ईंधन खपत 20.7 किलोमीटर प्रति लीटर (एआरएआइ सर्टिफाइड) होगी जबकि डीजल वर्जन में ईंधन खपत 26.2 किलोमीटर प्रति लीटर होगी।

कीमत होगी पांच लाख रुपये से कम

नई आइ10 के पेट्रोल वर्जन की कीमत 499,990 रुपये से 713,950 रुपये के बीच होगी। इसमें कुछ वर्जन ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में भी उपलब्ध होंगे। डीजल वर्जन में कीमत 670,090 रुपये से 799,450 रुपये होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad