Advertisement

GST के पहले कारों पर बंपर डिस्काउंट, 1 जुलाई से चुकानी होगी ज्यादा कीमत

अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इससे अच्छा मौका और कहां मिलेगा। कार निर्माता अपनी बजट और लोकप्रिय गाड़ियों पर 25 हजार से 90 हजार तक की छूट दे रहे हैं।
GST के पहले कारों पर बंपर डिस्काउंट, 1 जुलाई से चुकानी होगी ज्यादा कीमत

बाजार में कारों पर मिल रहे इतने आकर्षक डिसकाउंट की अनदेखी करना मुश्किल है। जीएसटी लगू होने में एक सप्ताह बाकी है। जीएसटी के बाद छोटी कारों के 3 से 5 फीसदी तक महंगे होने की संभावना है। इसका मतलब ये हुआ कि जिस कार की कीमत 5 लाख है, वह 15 से 20 हजार महंगी हो जाएगी। मारुति की लोकप्रिय ऑल्टो जैसी कारों के लिए भी ज्यादा पैसा चुकाना होगा।

इसलिए जीएसटी के बाद कारों की बिक्री में गिरावट की संभावना को देखते हुए मारूति सुजुकी डीलर ऑल्टो और स्वीफ्ट पर क्रमश: 25 और 35 हजार की छूट दे रहे हैं।

इसके अलावा दूसरे कार निर्माता भी पीछे नहीं हैं। हुंदई भी अपनी लोकप्रि कारों पर 25 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा हुंदई अपने अधिकतर मॉडल्स पर छूट दे रही है। इऑन पर 45 हजार, ग्रैंड आई टेन पर 62 से 73 हजार का डिस्काउंट है। इसके अलावा वेरना पर 80 से 90 हजार की छूट तो हुंदई के नये मॉडल एक्ससेंट पर भी 25 आजार की छूट दी जा रही है। फिलहार यह छूट 26 जून तक है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad