Advertisement

आज से शुरु फ्लिपकार्ट-ऐमजॉन की मेगा सेल, स्मार्टफोन-लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट

ई-कॉमर्स कंपनियों की महासेल आज (20 सितंबर) से शुरु हो गई है। फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन पर शुरु हुई फेस्टिव सेल...
आज से शुरु फ्लिपकार्ट-ऐमजॉन की मेगा सेल, स्मार्टफोन-लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट

ई-कॉमर्स कंपनियों की महासेल आज (20 सितंबर) से शुरु हो गई है। फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन पर शुरु हुई फेस्टिव सेल में अधिकतर सामानों पर एक्सक्लूसिव ऑफर्स के दावों के साथ भारी डिस्काउंट और कैशबैक दिए जाएंगे। बुधवार को जहां फ्लिपकार्ट पर 'बिग बिलियन डेज' सेल की शुरुआत हुई है, वहीं ऐमजॉन पर 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल की भी शुरूआत हुई है। ई-कॉमर्स कंपनियों के फेस्टिव सेल में डिस्काउंट के अलावा आकर्षक एक्सचेंज ऑफर्स भी ग्राहकों को मिलेंगे। फर्नीचर, कपड़ो आदि में भी कंपनियां भारी डिस्काउंट दे रही हैं।

SBI के ग्राहकों को इंस्टेंट डिस्काउंट का प्रॉफिट

फ्लिपकार्ट की सेल में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर ग्राहकों को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट का प्रॉफिट मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट के अपने पेमेंट वॉलेट ‘फोनपे’ से पेमेंट करने पर 10% का कैशबैक मिलेगा। फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन सेल में कुछ एक्सक्लूसिव प्रॉडक्ट्स भी सेल के लिए उपलब्ध हैं।

स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट

मोबाइल की बात करें तो इस सेल में मोटोरोला, सैमसंग, जोलो, स्वाइप, असुस, माइक्रोमैक्स, आईवूमि और सेंसुई जैसी कंपनियां अपने बजट स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट की पेशकश करेंगी। मोबाइल की सेल 21 सितंबर यानी गुरुवार से शुरू होगी।

वहीं, सैमसंग भी अपने 7,000 रुपये से सस्ते स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट देगी। सैमसंग गेलेक्सी ऑन 5, सैमसंग गैलेक्सी ऑन 7 सैमसंग गैलेक्सी J3 प्रो पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इनके अलावा  इस सेल में आईवोमि Me4, माइक्रोमैक्स इवोक पावर, जोलो इरा एक्स 1 पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कुछ मॉडल्स पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

टीवी और होम अप्लाइंसेज खास ऑफर

मोबाइल के अलावा सेल में टीवी और होम अप्लाइंसेज पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में 32 इंच के एचडी एलईडी की शुरुआत 11,999 रुपये से हो रही है। वहीं, 42 इंच का टीवी ग्राहक 22,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन भी 10,999 रुपये में खरीदी जा सकती है। किचन एप्लाइंसेज पर 20 से 65 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डबल डोर फ्रिज 17,499 रुपये में खरीदा जा सकता है, जिसके साथ 6,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिलेगा।

बता दें कि फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन के अलावा आने वाले दिनों में स्नैपडील भी 'अनबॉक्स दिवाली' सेल लेकर आ रहा है। वहीं, पेटीएम समेत कई अन्य वेबसाइट्स भी अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव सेल की सौगात लेकर आने वाले हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad