Advertisement

दिल्ली से लुधियाना की हवाई सेवा आज से शुरू, पहली उड़ान का हुआ शानदार स्वागत

पिछले काफी समय से लंबित पड़ी लुधियानावसियों की हवाई सेवा की मांग शनिवार को पूरी हो गई। आज दिल्ली से लुधियाना की पहली फ्लाइट साहनेवाल एयरपोर्ट पहुंची।
दिल्ली से लुधियाना की हवाई सेवा आज से शुरू, पहली उड़ान का हुआ शानदार स्वागत

तमाम तैयारियां के बीच साहनेवाल एयरपोर्ट पहुंची पहली फ्लाइट का जोरदार स्वागत किया गया। अब हवाई मार्ग से लुधियाना और दिल्ली के बीच 315 किलोमीटर की दूरी केवल 75 मिनट में तय हो सकेगी।

मुख्य रूप से एक चार्टर्ड विमान की तरह काम करने वाले इस विमान में 8 सीट हैं, जिसमें से दो सीट इकोनामी क्लास और 6 सीट एग्जीक्यूटिव क्लास की हैं। इकोनॉमी क्लास का किराया पांच हजार और एग्जीक्यूटिव क्लास का 10 हजार रुपये रखा गया है।

यह विमान हफ्ते में पांच दिन और दिन में दो बार दिल्ली से लुधियाना और लुधियाना से दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा। अब यह फ्लाइट शाम चार बजे लुधियाना से टेकऑफ करके 5.15 बजे दिल्ली लैंड करेगी। यह हवाई सुविधा को हफ्ते में सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को जारी रहेगी।

इसके साथ इस हवाई सेवा की बुकिंग के लिए हवाई अड्डे के साथ-साथ ऑनलाइन बुकिंग की भी सुविधा उपलब्ध होगी। इसी के साथ-साथ बिजनेस मेंबरशिप के एक विकल्प की भी घोषणा की गई, जिसमें एक लाख रुपये प्रति माह भुगतान करके महीने में अनगिनत बार सफर किया जा सकता है।

 


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement