Home अर्थ जगत सामान्य कोरव्यू ने किया क्रायसेगी सिस्टम का अधिग्रहण, डाटा सोल्यूशन की सभी सेवाएं देगी

कोरव्यू ने किया क्रायसेगी सिस्टम का अधिग्रहण, डाटा सोल्यूशन की सभी सेवाएं देगी

आउटलुक टीम - AUG 14 , 2019
कोरव्यू ने किया क्रायसेगी सिस्टम का अधिग्रहण, डाटा सोल्यूशन की सभी सेवाएं देगी
कोरव्यू ने किया क्रायसेगी सिस्टम का अधिग्रहण, डाटा सोल्यूशन की सभी सेवाएं देगी
आउटलुक टीम

डाटा इंजीनियरिंग सोल्यूशन देने वाली कोरव्यू सिस्टम्स ने क्रायसेगी सिस्टम्स का अधिग्रहण कर लिया है। कोरव्यू ने एक बयान में कहा है कि आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और मशीन लर्निंग सोल्यूशन देने वाली इस कंपनी के अधिग्रहण के साथ ही वह डाटा सोल्यूशन की संपूर्ण सेवाएं देने में सक्षम हो गई और डाटा मैनेजमेंट, डाटा प्रोसेसिंग, डाटा एनालिटिक्स, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और मशीन लर्निंग में अच्छी क्षमता प्राप्त कर ली है।

एआइ और एमएल में विशेषज्ञों की कमी

कोरव्यू के सीईओ मार्कंड वैद्य ने कहा कि कंपनियां आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआइ) और मशीन लर्निंग (एमएल) का फायदा उठाने के तरीके खोज रही हैं क्योंकि इससे प्रतिस्पर्धा में मजबूत होने और इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी विकसित करने में मदद मिलती है। लेकिन डाटा साइंस के तकनीकी विशेषज्ञ न मिलने के कारण या तो कंपनियां काम शुरू ही नहीं कर पाती हैं या फिर बीच में समस्याएं आने पर बंद करना पड़ता है। स्टार्टअप्स और मिड साइज कंपनियों के साथ यह समस्या ज्यादा आती है।

दोनों कंपनियां के साथ आने से ग्राहकों को मिलेगा लाभ

अमेरिका की यूनीवर्सिटी ऑफ मिनेसोटा से पीएचडी डा. सतीश पाटिल ने बिग डाटा, मशीन लर्निंग और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का इस्तेमाल करके डाटा साइंस और एनालिटिक्स सोल्यूशन और सेवाएं देने के लिए क्रायसेगी सिस्टम्स की स्थापना की थी। उन्होंने कहा कि क्रायसेगी और कोरव्यू अपने मौजूदा और नए ग्राहकों की इस समस्या का समाधान देने सक्षम हो गई है। डा. पाटिल ने कहा कि वर्ल्ड क्लास डाटा इंजीनियरिंग विशेषज्ञ कंपनी कोरव्यू के साथ मिलकर हमें खुशी है। हम ग्राहकों को बेहतर सेवाएं और लाभ देने की स्थिति में होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से