Advertisement

एयर एशिया सिर्फ 999 रुपये में दे रही है हवाई सफर का मौका, ऐसे बुक करें टिकट

सस्ता हवाई सफर कराने वाली एयरलाइन कंपनी एयर एशिया नए साल में नया ऑफर लेकर आई है। एयरलाइन ने फेस्टिव सेल...
एयर एशिया सिर्फ 999 रुपये में दे रही है हवाई सफर का मौका, ऐसे बुक करें टिकट

सस्ता हवाई सफर कराने वाली एयरलाइन कंपनी एयर एशिया नए साल में नया ऑफर लेकर आई है। एयरलाइन ने फेस्टिव सेल निकाला है जिसके तहत यात्री 999 रुपये की शुरुआती कीमत में हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं। 21 जनवरी से जुलाई 2020 तक एयर एशिया से सफर करने पर एक तरफ का किराया केवल 999 रुपये देना होगा।

कंपनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, यह ऑफर केवल एकतरफा टिकट पर वैलिड है। ऑफर के तहत 7 जनवरी से 20 जनवरी 2019 तक बुकिंग कराई जा सकती है और यात्रा 21 जनवरी से जुलाई 2020 के बीच की जा सकती है। एयरलाइन की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, घेरलू यात्रा का किराया 999 रुपये है जबकि अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट का किराया 2999 रुपये से शुरू है।  

इन जगहों पर जा सकते हैं आप

इस ऑफर के तहत ऑस्ट्रेलिया, एशिया और उससे बाहर की 130 से ज्यादा डेस्टिनेशन कवर होंगी। जिनमें कुआलालंपुर, ऑकलैंड, मेलबर्न, बैंकॉक, क्रैबी, सिडनी, सिंगापुर और बालि आदि शामिल हैं।

डोमेस्टिक फ्लाइट पर 19 जगहों के लिए यह डिस्कॉउंट ऑफर मिल रहा है. इनमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, कोलकाता, हैदराबाद, श्रीनगर, कोच्चि, गोवा, जयपुर, गुवाहाटी, इंफाल, चंडीगढ़, पुणे, विशाखापत्तनम, बागडोगड़ा, रांची, भुवनेश्वर, इंदौरान और चेन्नई शामिल हैं. डिस्काउंट ऑफर कंपनी की सभी फ्लाइट पर उपलब्ध है.

एयर एशिया के ऑफर के लिए जानें कैसे कर सकते हैं बुकिंग

-    इसका टिकट बुक करने के लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

-    यात्री कंपनी के बिग मेंबर हैं वे बिग प्वाइंट्स को रिडीम कराकर भी टिकट बुक करा सकते हैं।

165 जगहों के लिए उड़ान भरती है एयर एशिया

वर्तमान में एयर एशिया की फ्लाइट 165 जगहों के लिए उड़ान भरती है, जिनमें इंटरनेशनल और डोमेस्टिक दोनों उड़ानें शामिल हैं। चार साल पहले एयर एशिया बरहद ने टाटा संस के साथ ज्वाइंट वेंचर में एविएशन इंडस्ट्री में कदम रखा था।

जेट एयरवेज ने भी दिया ये ऑफर

दूसरी ओर, विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने डोमेस्टिक और इंटरनेशनल रूट्स पर 7 दिनों के 'ग्लोबल सेल' ऑफर की घोषणा की है। एयरलाइन ने इस ऑफर के तहत बेस किराए पर 50 फीसद डिस्काउंट का ऐलान किया है। जेट के 'ग्लोबल सेल' के जरिए टिकट बुक करने की तारीख 5 जनवरी 2019 से 11 जनवरी 2019 के बीच है। यह ऑफर दोनों तरफ की यात्रा पर मान्य है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad