Advertisement

आम्रपाली के बायर्स ने साधा हरभजन पर निशाना, कहा- "आप लोगों को तो मिल गया मुफ्त में विला"

आम्रपाली ग्रुप को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी दिवालिया होने की कगार पर है ओर इसके प्रमोटर देश छोड़कर भागने की फिराक में हैं।
आम्रपाली के बायर्स ने साधा हरभजन पर निशाना, कहा-

जेपी इन्फ्राटेक के बाद अब आर्थिक संकट से जूझ रही आम्रपाली ग्रुप की 3 कंपनियों के खिलाफ बैंक ऑफ बड़ौदा ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्युनल का दरवाजा खटखटाया है। वहीं आम्रपाली ग्रुप के प्रोजेक्ट में फ्लैट बुकिंग करवाने वाले लोग कंपनी के खिलाफ विरोध और प्रदर्शन कर रहे हैं।

आम्रपाली ने लोगों से पैसे लेने के बावजूद अब तक किसी को घर नहीं दिया है। इस घटना के बाद नाराज लोगों ने अब आम्रपाली ग्रुप के ब्रैंड एंबेसडर रहे हरभजन सिंह और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा है। रमेश नैनवाल नाम के यूजर ने हरभजन से ट्विटर पर सवाल करते हुए लिखा, "#आम्रपालीधोखाधड़ी @एमएसधोनी और @हरभजनसिंह सर आप लोगों को विला तो मिल गया मुफ्त में। हमारे तो पैसे भी डूब रहे है"।

आम्रपाली ग्रुप से अपने संबंधों को लेकर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने सफाई दी है। हरभजन सिंह ने मंगलवार को ट्विटर पर कहा कि उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों के पैसे मारे गए हैं। हरभजन सिंह ने लिखा, "भाई तुझे किसने बोला हमें विला मिला है? ठेंगा मिला हमें। बेवकूफ बनाया गया। हमारे नाम का इस्तेमाल कर लोगों के पैसे मारे गए हैं।" इसके बाद मयंक नामक एक यूजर ने महेंद्र सिंह धोनी और आम्रपाली ग्रुप के अध्यक्ष की दोस्ती का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेटरों की भूमिका पर सवाल उठाया।


गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में आम्रपाली ग्रुप को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी दिवालिया होने की कगार पर है ओर इसके प्रमोटर देश छोड़कर भागने की फिराक में हैं। कंपनी पर आरोप है कि उसने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में फ्लैट देने के नाम पर बड़ी संख्या में निवेशकों और खरीदारों से पैसे ले लिए लेकिन बरसों बीत जाने के बाद भी लोगों को उनके फ्लैट नहीं दिए गए। आम्रपाली की वादाखिलाफी से फ्लैट बुकिंग करवाने वाले लोग नाराज हैं। वो लगातार विरोध और प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad