Advertisement

जियो प्राइम मेंबरशिप लेने की तारीख बढ़ी, रिचार्ज कराने पर मिलेगा 3 महीने तक फ्री डेटा

रिलायंस जियो इंफोकॉम ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को ‘जियो समर सरप्राइज’ का तोहफा है। जियो ने 303 रुपए मूल्य तथा अन्य प्लान रीचार्ज कराने की अंतिम तिथि को 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। यह ऑफर जिओ प्राइम मेंबरशिप लेने वाले ग्राहकों के लिए है, जिसमें 303 रुपए का रिचार्ज कराने पर 3 महीने तक 4जी डेटा दिया जा रहा है।
जियो प्राइम मेंबरशिप लेने की तारीख बढ़ी, रिचार्ज कराने पर मिलेगा 3 महीने तक फ्री डेटा

जियो समर सरप्राइज’ के अंतर्गत जो ग्राहक 15 अप्रैल से पहले 303 रुपए या उससे अधिक राशि के किसी भी प्लान का रीचार्ज कराएंगे, उनकी सेवाएं पहले तीन महीने तक उपहार के रूप में जारी रहेंगी। उनका सशुल्क प्लान जुलाई महीने से ही चालू होगा। जियो समर सरप्राइज जियो प्राइम सदस्यों के लिए अनेक उपहारों की कड़ी में पहला उपहार है।

रिलांयस के मुखिया मुकेश अंबानी ने ग्राहकों को जियो की सेवाएं चुनने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने दूसरी कंपनियों के ग्राहकों को भी नंबर पोर्टेबिलिटी के माध्यम से जियो का ग्राहक बनने के लिए आमंत्रित किया है। अब तक 7.2 करोड़ यूजर्स मेंबरशिप ले चुके हैं। इतिहास में आज तक इतनी बड़ी संख्या में ग्राहक किसी निशुल्क सेवा से सशुल्क सेवा में परिवर्तित नहीं हुए हैं।

गौरतलब है कि जिओ समर सरप्राइज ऑफर 303 रुपए में वो सभी सुविधाएं देगा जो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में मिल रही थी। इसके साथ ही कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप लेने की तारीख भी बढ़ाकर अब 15 अप्रैल तक कर दी है। जियो द्वारा दिए जा रहे इस ऑफर में अनलिमिटेड कॉल्स, एसएमएस, एप्स का सब्सक्रिप्शन और रोज 1 जीबी 4जी इंटरनेट डेटा मिलेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement