Advertisement

एथलीट बनेंगी तापसी पन्नू, रांची में ऐसे दिखाएंगी जौहर

पिंक, मुल्‍क और थप्‍पड़ में अपना जलवा बिखेरने वाली सिने अभिनेत्री तापसी पन्‍नू शुक्रवार को रांची...
एथलीट बनेंगी तापसी पन्नू, रांची में ऐसे दिखाएंगी जौहर

पिंक, मुल्‍क और थप्‍पड़ में अपना जलवा बिखेरने वाली सिने अभिनेत्री तापसी पन्‍नू शुक्रवार को रांची में दौड़ेंगी। फिल्‍म रश्मिी रॉकेट की शूटिंग के सिलसिले में तापसी रांची आ रही हैं। इसमें वे एथलीट की भूमिका में हैं। रांची के मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबाल स्‍टेडियम में शूटिंग होगी। करीब एक सप्‍ताह तक शूटिंग के सिलसिले में तापसी यहां रहेंगी। एथलीट की भूमिका में ही तापसी बिरसा मुंडा स्‍टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक पर दौड़ लगायेंगी। जानकार बताते हैं कि तापसी इस फिल्‍म के लिए मैदान में खूब पसीने बहाये हैं। उनके आने की खबर से उनके फैन्‍स में उन्‍हें एक झलक देखने की तमन्‍ना पेंग मार रही है।

तापसी ने 2013 में फिल्‍ट चश्‍मेबद्दूर में कॉलेज गर्ल बबली के रूप में इंट्री ली थी। वैसे 2010 में तापसी ने राघवेंद्र राव निर्देशित तेलुगू फिल्‍म झूमंडी नादम से फिल्‍मी दुनिया में प्रवेश किया था। कंप्‍यूटर साइंस से स्‍नातक तापसी का शुरू से माडलिंग की ओर रुझान था, बाद में फिल्‍म में करियर की शुरूआत की।

रश्मि रॉकेट में तापसी महिला खिलाड़ी की भूमिका में हैं जो अत्‍यंत गरीब परिवार से आने के बावजूद चुनौतियों का सामना करते हुए इंटरनेशनल लेवल की एथलीट बनती हैं। बिरसा मुंडा स्‍टेडियम के अतिरिक्‍त रांची के ही कुछ अन्‍य स्‍थानों पर भी उनकी शूटिंग होगी। शूटिंग और उनके फैन्‍स की उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरखा के व्‍यापक इंतजाम किये हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad