Advertisement

दिया मिर्जा बनी सेव द चिल्ड्रन की आर्टिस्ट अंबेसडर

बॉलीवुड अदाकारा और पूर्व मिस एशिया पेसिफिक दिया मिर्जा ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर बच्चों के अधिकारों के लिए आवाज उठाने का फैसला किया है। दिया मिर्जा अब ‘सेव द चिल्ड्रन’ के लिए बतौर आर्टिस्ट अंबेसडर बन कर बच्चों के स्वास्थ्य, शिक्षा और अधिकारों के लिए राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मंचों पर अपनी आवाज बुलंद करेंगी।
दिया मिर्जा बनी सेव द चिल्ड्रन की आर्टिस्ट अंबेसडर

सेव द चिल्ड्रन के लिए बतौर आर्टिस्ट अंबेसडर दिया मिर्जा बच्चों में कुपोषण, उच्च स्तर शिक्षा, लैंगिक समानता और बच्चों के तस्करी के जैसी समस्याओं और चुनौतियों के लिए जागरुकता अभियान के लिए आवाज बुलंद करेंगी। एक सेलिब्रिटी होते हुए बच्चों के अधिकारों के लिए दिया मिर्जा भारत समेत पूरे विश्व में जागरुकता फैलाएंगी। अपने जन्मदिन के दिन आर्टिस्ट अंबेस्डर बनने के अवसर पर बॉलिवुड अदाकारा एक वीडियो संदेश के जरिए बच्चों के अधिकारों के लिए एक बेरोक आंदोलन चलाने की अपील करती दिखेंगी।

 इस खास मौके पर दिया मिर्जा ने कहा “ मैं विश्वास करती हूं कि दुनिया में हर किसी का जन्म कुछ अलग करने के लिए होता है। सेव द चिल्ड्रन जैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर के संस्था के साथ जुड़कर अपने आप को बेहद खुश महसूस कर रही हूं। मैं जानती हूं कि यह संस्था बच्चों के शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा और मानवीय मामलों में व्यापक बदलाव लाने के लिए अग्रसर है। नई जिम्मेदारी के तहत संस्था द्वारा चलाए जा रहे कार्यों पर ज्यादा से ज्यादा लोगों के ध्यान आर्कषित करने में होगी। मैं यह भी चाहती हूं कि सबसे ज्यादा प्रभावित बच्चों के लिए चलाए जा रहे संस्था के कार्यों में सरकार, कार्पोटरेट्स और आम लोग भी साथ मिलकर काम कर सकें।

इस अवसर पर सेव दि चिल्ड्रन के सीईओ टोमस चांडी ने कहा “ हम दिया मिर्जा के सेव द चिल्ड्रन परिवार में बतौर आर्टिस्ट अंबेसडर स्वागत करते हैं। राष्ट्रीय महत्व में बाल अधिकारों को तरजीह देने के लिए दिया मिर्जा जैसे पब्लिक फीगर का जुड़ना बेहद अहम है। ऐसे खास लोगों द्वारा किए जाने वाले कार्य और बोले जाने वाले शब्द बच्चों के लिए एक आर्दश देश बनाने में मददगार साबित होते हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad