Advertisement

नीतीश को फिर आया गुस्सा, बढ़ते अपराध पर दिया ये रिएक्शन

बिहार में इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या को लेकर नीतीश सरकार सवालों के घेरे में है। इस...
नीतीश को फिर आया गुस्सा, बढ़ते अपराध पर दिया ये रिएक्शन

बिहार में इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या को लेकर नीतीश सरकार सवालों के घेरे में है। इस बीच पत्रकारों ने बिहार में अपराध से जुड़े सीएम नीतीश कुमार से एक के बाद एक कई सवाल किए। इस पर सीएम ने कहा, आप जंगलराज को भूल गए क्या?  हालांकि नीतीश ने कहा कि दोषियों को जल्द पकड़ा जाएगा। एक-एक चीज की जांच चल रही है। मुझे पुलिस पर पूरा भरोसा है। सीएम ने यह भी कहा कि बिहार अपराध के मामले में देश में 23वें नंबर पर है। जो अपराध करते हैं, उन्हें निश्चित रूप से पकड़ा जाता है।

मुख्यमंत्री ने आरजेडी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि साल 2005 के पहले पति-पत्नी की राज में काफी हिंसा और अपराध होते थे। नीतीश ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें यदि किसी अपराध की जानकारी मिलती है तो डीजीपी को बताएं। इसपर पत्रकारों ने कहा कि डीजीपी साहब फोन नहीं उठाते हैं। 

गौरतलब है कि इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर को बीते मंगलवार की शाम 7 बजकर 15 मिनट पर गोलियों से भून दिया गया था। इस वारदात को लेकर पुलिस अधिकारियों की नींद उड़ गई है। गुरुवार की शाम सवा सात बजे तक घटना को हुए कुल 48 घंटे बीत गए लेकिन पुलिस का कोई अधिकारी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं था। शास्त्रीनगर थानेदार से लेकर एसएसपी तक का यही कहना था कि जांच की जा रही है। अभी न तो शूटर चिह्नित हो सके हैं और न ही हत्या के पीछे रहे कारण का सटीक क्लू ही मिल सका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad