Advertisement

अपनी न्यूड फोटो भेजकर स्टूडेंट को कार में बुलाती थी टीचर, ऐसे हुआ भंडाफोड़

एक महिला टीचर की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। एक टीचर की हरकतों का खुलासा तब हुआ...
अपनी न्यूड फोटो भेजकर स्टूडेंट को कार में बुलाती थी टीचर, ऐसे हुआ भंडाफोड़

एक महिला टीचर की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। एक टीचर की हरकतों का खुलासा तब हुआ जब उसने अपने ही एक स्टूडेंट को अपनी न्यूज फोटो भेज कर उससे संबंध बनाने के लिए अपनी कार में बुलाया।

यह पूरी घटना अमेरिका के मिसौरी की है। 'हेली स्टार' की एक रिपोर्ट के अनुसार यहां के एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला शिक्षक से जुड़ा यह मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन में तहलका मच गया। अपने स्टूडेंट के साथ इस प्रकार की हरकत करने वाली टीचर की कहानी ना केवल सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, बल्कि उसे अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा।

रिपोर्ट ने अनुसार टीचर ने एक स्टूडेंट को अपनी न्यूड फोटो (बिना कपड़ों की तस्वीर) भेजकर कार में बुलाया और उसके साथ संबंध बनाए। इसी दौरान उस स्टूडेंट के माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने बच्चे से बात की। इसके बाद बच्चे के माता-पिता पुलिस के पास पहुंच गए और मामले की जांच शुरू हुई। जांच अधिकारियों की पूछताछ में बच्चे ने एक्सेप्ट किया कि उसने टीचर के कहने पर और दबाव में उनके साथ संबंध बनाया।

अधिकारियों ने छात्र से पूछताछ के बाद उसके मोबाइल में मैसेज भी देखे। मैसेज में टीचर ने अपनी बिना कपड़ों की फोटो भेजी थी। फोटो के साथ कुछ अश्लील बातें भी लिखी गई थी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement