Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
प्रज्ञा जायसवाल

भाई की नई हीरोइन

वाकई बॉलीवुड उनका परिचय ऐसे ही दे रहा है। हालांकि प्रज्ञा जायसवाल नाम की यह बाला तेलुगु फिल्मों की स्टार है। पहली बार बॉलीवुड की किसी फिल्म में वह दिखाई देंगी। अगर यह फिल्म केवल महेश मांजरेकर की फिल्म होती, तो चर्चा न होती। लेकिन अंतिम नाम की इस फिल्म में वह सलमान खान की हीरोइन होंगी। भाई की हीरोइन है, तो बात तो होनी ही चाहिए।

सुख का आसन

करीना कपूर

 

दोनों की कोई तुलना नहीं, सिवाय एक सुखासन के। हॉलीवुड दीवा सलमा हयाक के लिए 54 सिर्फ एक नंबर है। काले बिकनी सूट में शांति से पद्मासन लगाए सलमा को देख कर हर कोई यही कहेगा कि उम्र वाकई कहीं ठहर गई है। और वाकई बेबो को इतनी शांति से बैठा देख कर कौन कह सकता है कि ये वही चुलबुली करीना कपूर हैं। बेबी बंप के साथ करीना का यह फोटो सिर्फ इसलिए वायरल नहीं है कि वे अपने बंप के साथ है। बल्कि इसलिए कि वे बॉलीवुड की धारणाओं को तोड़ रही हैं।

सलमा हयाक

नो हरी नो वरी

आलिया कश्यप

हर अदद स्टार किड को एक शानदार लॉन्चिंग की जरूरत होती है। इस लॉन्चिंग के लिए सबसे जरूरी व्यक्ति होता है, निर्देशक। यही वजह है कि आलिया कश्यप को बॉलीवुड में एंट्री की कोई जल्दी नहीं है। आलिया जानती हैं, जिस दिन वो चाहेंगी, पापा अनुराग कश्यप उनके लिए अपने सारे घोड़े खोल देंगे। 

उड़ चले

अगस्त्य पंड्या

अगस्त्य पंड्या अभी सिर्फ छह महीने के हैं, लेकिन लंबे लॉकडाउन के बाद पहली बार पापा के साथ गोद में बैठ कर कहीं जाने की खुशी उनके चेहरे पर दिख रही है। पापा हार्दिक पंड्या इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने चेन्नै जा रहे हैं और पहली बार अगस्त्य फ्लाइट में बैठे हैं।

वेरोनिका नहीं वामिका

वामिका कोहली

विरुष्का यानी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बिटिया का नाम आखिर सामने आ ही गया। अभी वामिका कोहली की एक झलक देखने के लिए प्रशंसकों को इंतजार करना पड़ेगा। अनुष्का ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम मां दुर्गा के नाम पर रखा है। जो भी हो लेकिन पापा और मम्मी की लाड़ भरी मुस्कराहट ही उनकी खुशियां बता रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement