Advertisement

पश्चिम बंगाल में भाजपा विधायक का शव रस्सी से लटका मिला, पार्टी ने लगाया हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है। अब सोमवार सुबह...
पश्चिम बंगाल में भाजपा विधायक का शव रस्सी से लटका मिला, पार्टी ने लगाया हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है। अब सोमवार सुबह पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रॉय का शव घर के पास रस्सी से लटका हुआ मिला है। बता दें कि देवेंद्र नाथ रॉय पहले माकपा के टिकट पर विधायक बने थे। इसके बाद 2019 में उन्‍होंने भाजपा ज्‍वाइन की थी।

जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "रॉय को आज (सोमवार) सुबह हेमताबाद इलाके में एक दुकान के पास लटका हुआ पाया गया। हमने जांच शुरू कर दी है।"

पार्टी ने लगाया हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उत्तर दिनाजपुर में आरक्षित सीट हेमताबाद के भाजपा विधायक देवेन्द्र नाथ रॉय का शव उनके गांव के घर के पास रस्सी से लटका मिला। लोगों का स्पष्ट मत है कि उसे पहले मारा गया और फिर लटका दिया गया।

पिछले साल ही सीपीएम से भाजपा में शामिल हुए थे रॉय

बता दें कि देवेंद्र रॉय पिछले साल ही सीपीएम से भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी की सदस्यता ली थी। पिछले साल लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के दो विधायक और 50 के करीब पार्षद भाजपा में शामिल हुए थे। इनके अलावा हेमताबाद से सीपीएम के विधायक देवेंद्र रॉय ने भी पार्टी की सदस्यता ली थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad