Advertisement

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने सांसद महेश शर्मा पर धमकी देने का लगाया आरोप, भाजपा ने की सीबीआई जांच की मांग

जेल में बंद राजनेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने बुधवार को गौतम बौद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा से धमकी...
श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने सांसद महेश शर्मा पर धमकी देने का लगाया आरोप, भाजपा ने की सीबीआई जांच की मांग

जेल में बंद राजनेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने बुधवार को गौतम बौद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा से धमकी मिलने का दावा किया, जिसके बाद भाजपा ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की।

भाजपा की स्थानीय इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने शर्मा पर लगे आरोपों को खारिज करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस पूरे प्रकरण की सीबीआई या किसी स्वतंत्र जांच एजेंसी से जांच कराने का आदेश देने का अनुरोध किया।

भाजपा नेता और लोकसभा सांसद के खिलाफ अनु त्यागी के आरोप त्यागी समुदाय के कई सदस्यों को संबोधित करने के दौरान आए, जो बुधवार दोपहर सेक्टर 93 बी में उनकी ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के बाहर विरोध में एकत्र हुए थे।

उन्होंने आरोप लगाया,"मेरी लड़ाई अकेले महेश शर्मा से है। हमें उनसे खतरा है और मुझे सुरक्षा चाहिए।"

श्रीकांत त्यागी द्वारा सोसाइटी निवासी एक महिला के साथ कथित रूप से किए गए अतिक्रमण को लेकर मारपीट को लेकर हुए विवाद के बीच शर्मा 6 अगस्त की शाम ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे थे।

त्यागी ने तब तक भाजपा के पदाधिकारी होने का दावा किया था, जबकि पार्टी ने विवाद के मद्देनजर उनके साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया था।

बुधवार को अनु त्यागी की टिप्पणी पर संज्ञान लेते हुए भाजपा की नोएडा इकाई के प्रमुख गुप्ता शर्मा के समर्थन में उतर आए।

गुप्ता ने एक बयान में कहा कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में अतिक्रमण के मुद्दे हैं और नोएडा प्राधिकरण उन मामलों को देख रहा है। उन्होंने कहा कि न तो भाजपा और न ही पार्टी के सांसद ने अतिक्रमण की कोई शिकायत की है और न ही इस मामले में नोएडा प्राधिकरण की जांच में हस्तक्षेप कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "वर्तमान में, कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहे हैं जिसमें बहन अनु त्यागी को हमारे सांसद (शर्मा) से जान को खतरा होने का दावा करते हुए सुना जा सकता है।" .

उन्होंने कहा, "यह हमारे सांसद की छवि खराब करने की साजिश है। भाजपा या उसके सांसद किसी भी समुदाय या जाति के खिलाफ बुरा इरादा नहीं रखते हैं। भाजपा सभी की है। हम त्यागी समुदाय के साथ-साथ अन्य सभी समुदायों का सम्मान करते हैं और उन्हें महत्व देते हैं।"

आगे गुप्ता ने कहा, "बहन अनु त्यागी की इच्छा के अनुसार हम अपनी पार्टी के माध्यम से मुख्यमंत्री से अनुरोध करते हैं कि पूरे प्रकरण की सीबीआई या किसी अन्य स्वतंत्र जांच एजेंसी से जांच के लिए एक आदेश पारित किया जाए।"

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी या सांसद सार्वजनिक जीवन में किसी के प्रति व्यक्तिगत नफरत या द्वेष के कारण कोई काम नहीं करते हैं।

गुप्ता ने जोड़ा, "अगर किसी आम नागरिक को किसी व्यक्ति या किसी सरकारी तंत्र द्वारा परेशान किया जाता है, तो हमारी पार्टी और सांसद उनके नागरिक अधिकारों की रक्षा के लिए उनके साथ हैं।"

नोएडा भाजपा प्रवक्ता तन्मय शंकर ने पीटीआई-भाषा को बताया कि गुप्ता द्वारा मुख्यमंत्री को अनुरोध पत्र भेजा जाना बाकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad