Advertisement

सीएम योगी का राहुल पर वार, कहा- गोरखपुर को पिकनिक स्पॉट ना बनाएं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखपुर में स्वच्छ यूपी, स्वस्थ यूपी अभियान की शुरुआत की।
सीएम योगी का राहुल पर वार, कहा- गोरखपुर को पिकनिक स्पॉट ना बनाएं

गोरखपुर के अंधियारी बाग इलाके में आज सीएम योगी ने 'स्वच्छ यूपी, स्वस्थ यूपी अभियान' की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठा कोई युवराज स्वच्छता अभियान का महत्व नहीं जानेगा, गोरखपुर उनके लिए पिकनिक स्पॉट बने, इसकी इजाजत नहीं देनी चाहिए।

प्रदेश की पहली सरकारों पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 12-15 सालों में उत्तर प्रदेश के संस्थानों को खुद के हितों के लिए चौपट किया गया है, बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ, लोगों को मूलभूत सुविधाओं से दूर रखा गया। इस मौके पर खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथ में झाड़ू थामी और सड़क पर सफाई अभियान में शिरकत की।

 


योगी ने कहा कि इन्सेफलाइटिस से होने वाली मौतों को अब हमें रोकना होगा। उन्होंने कहा- मैंने इंसेफिलाइटिस के खिलाफ अभियान शुरू किया है, जब इसके इलाज की बात आती है तो मेरा कहना है कि सावधानी ही सबसे बड़ा इलाज है और इसकी शुरुआत सफाई से शुरू होती है। बता दें कि 10 से 12 अगस्त के बीच 48 घंटों में गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में 36 बच्चों की मौत हो गई थी, जिसके बाद पूरे देश में इस ट्रेजडी को लेकर हंगामा मच गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement