Advertisement

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भाजपा सरपंच की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा नेता और सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी है। आतंकियों ने...
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भाजपा सरपंच की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा नेता और सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी है। आतंकियों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब सरपंच सजाद अहमद अपने घर के बाहर थे। इस दौरान आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की। इससे पहले इसी इलाके में आतंकवादियों ने बीजेपी से जुड़े पंचायत सदस्य आरिफ अहमद को भी निशाना बनाया था। 

पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा नेता और सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में उनके घर के पास आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि उग्रवादियों ने इस क्षेत्र का बारीकी से अध्ययन किया और श्रीनगर से लगभग 60 किलोमीटर दूर काजीगुंड इलाके के वेसू में उनपर गोलीबारी की।

अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी की घटना के बाद भाजपा नेता खांडे को तुरंत अनंतनाग जिले के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

जम्मू कश्मीर में पिछले 48 घंटे के भीतर कि दूसरे बीजेपी नेता की हत्या है। बीते 2 दिन पहले ही इसी इलाके में आतंकवादियों ने बीजेपी से जुड़े पंचायत सदस्य आरिफ अहमद को भी निशाना बनाया था। गंभीर रूप से घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां वह अपने घावों से उबर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कश्मीर में सैनिक लापता, जली हुई कार बरामद; सेना ने कहा- आतंकियों द्वारा अपहरण का संदेह

 

बता दें कि 8 जून को अनंतनाग जिले के लरकीपुरा इलाके के सरपंच और कांग्रेस के सदस्य अजय पंडित की उनके गांव में हत्या कर दी गई थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाकर सरपंच अजय पंडित के हत्यारों को मार गिराया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement